लाइव मैच में अचानक Rohit Sharma ने ईशान किशन को दौड़कर पुजारा को भेजा था ये मैसेज, सुनते ही पुजारा ने लगाए लम्बे छक्के

इन दिनों भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों कि बार्डर गवास्कर टेस्ट श्रृंखला खेली जा रही है जहां इस श्रृंखला के पहले दो मुकाबले में भारतीय टीम ने 132 रन व 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की, वहीं तीसरे मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज किया। वही अभी भी चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से पीछे चल रही है।

रोहित ने पुजारा को भेजवाया संदेश

हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लाइव मैच के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन से बल्लेबाजी कर रहे स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के लिए कुछ मैसेज भिजवाते हुए नजर आते हैं।

दरअसल, यह बात तब कि हैं जब भारतीय पारी के 52 वें ओवर में स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 52 रन और अक्षर पटेल 3 रन बनाकर खेल रहे थे। वहीं उस समय भारतीय टीम का स्कोर 7 विकेट के नुक़सान पर 144 रन था।

केवल 163 रनों पर ही सिमट गई भारतीय टीम

हालांकि इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन को अपने पास बुलाया और उन्हें चेतेश्वर पुजारा के लिए एक संदेश पहुंचाने को कहा। जिसके बाद अगले ओवर में ईशान किशन हाथ में पानी का बोतल लेकर सीधे पुजारा के पास पहुंचे और उन्हें डिफेंसिव क्रिकेट खेलने को कहा और यही बात उन्होंने अक्षर पटेल को भी कही।

हालांकि इसके बाद चेतेश्वर पुजारा केवल 7 रन ही जोड़ पाते हैं कि वह आउट हो जाते हैं। हालांकि उनके आउट होते ही पुरी भारतीय टीम केवल 163 रनों पर सिमट गई। और इस तरह से आस्ट्रेलियाई टीम को 76 रन का आसान लक्ष्य मिला, जिसे वह 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top