नेट प्रैक्टिस करते हुए भिड़ गए विराट और गिल, लगी सबसे ज्यादा छक्का मारने की शर्त, जीतने वाले को मिलेंगे 501 नगद- वीडियो वायरल

विराट कोहली

इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर का आज का टेस्ट सीरीज खेला जा रहा है जहां इस सीरीज के पहले दो मुकाबले भारतीय टीम ने 132 तथा 6 विकेट से अपने नाम कर लिया और सीरीज में 2-0 से बढ़त बना लिया है।

इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी को नागपुर के स्टेडियम में खेला गया है जहां पर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को एक ही इनिंग में 132 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

1 मार्च को खेला जाएगा तीसरा मुकाबला

तथा इसके बाद सीरीज का दूसरा मुकाबला 18 फरवरी को दिल्ली के स्टेडियम में खेला गया जहां पर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था। वहीं अब सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा।

नेट में एक साथ अभ्यास करते नजर आए शुभमन गिल और विराट कोहली

हालांकि इससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों का नेट में अभ्यास करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जहां एक ओर विराट कोहली नेट में बल्लेबाजी कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर युवा बल्लेबाज शुभमन गिल नान स्ट्राइकर पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो इस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top