शार्दुल ठाकुर ने अपनी शादी में वाइफ मिताली के साथ किया रोमांटिक डांस, संगीत और हल्दी में लगाए ठुमके- Video हुआ Viral

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने कैल यानी की 27 फरवरी सोमवार को मिताली पारुलकर के साथ शादी करके एक अटुट बंधन में बंध गए हैं। शार्दुल ठाकुर के शादी की रसमेन कई दिनों पहले से ही स्टार्ट हो गई थी, जिसका वीडियो और तस्वीर अभी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है। हम आपको बता दें की शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने मुंबई शहर में अपनी शादी रचाई है। इसके साथ ही साथ हम आपको बता दें की साधु ठाकुर की शादी में भारतीय क्रिकेट टीम के काई दिगज खिलाड़ी और बड़ी बड़ी हस्तियां पंहुची थी जिसने शादी में चार-चांद लगा दिए।

Shardul Thakur Marriage: मिताली संग सात फेरे लेने के बाद शार्दुल ने किया  पहला पोस्ट, दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें आई सामने - Republic Bharat

श्रेयस अय्यर ने गाया शार्दुल और मिताली के लिए रोमांटिक गाना

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शार्दूल ठाकुर की शादी में टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी शामिल हुए। पहले से ही श्रेयस अय्यर अपने डांस वीडियो के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर सुरखियां बटोरते रहते हैं और अब उन्होने शार्दुल ठाकुर की शादी में खूब सारा धमाल मचाया है। हम आपको बता दें की वायरल हो रहा है यह वीडियो साधु ठाकुर के संगीत समारोह का है जिसमें श्रेयस अय्यर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। शेर शेर के गाने पर शार्दुल ठाकुर और उनकी पत्नी मिताली पारुलकर डांस करते हुए दिख रहे हैं, जीसे लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

अपनी हल्दी में शार्दुल ठाकुर ने लगाया ठुमका

25 फरवरी यानि की शनिवार को भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर की हल्दी की रस्म थी। शार्दुल ठाकुर के काई रिश्ते इस समारोह में शामिल हुए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है। तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि शार्दुल ठाकुर अपने से बहुत कम उमर वाले रिश्तेदार बच्चे के साथ मजेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों को या डांस का वीडियो काफी ज्यादा पसंद एक रहा है जिसके कारण यह और भी ज्यादा वायरल हो रहा है।

मुंबई शहर में ही करेंगे रिसेप्शन

शार्दुल ठाकुर और उनकी पत्नी मिताली पारुलकर वैसे तो गोवा में अपनी शादी करने वाले थे लेकिन शार्दुल ठाकुर के क्रिकेट प्रोग्राम के कारण उन्हें अपना यह प्लान चेंज करके मुंबई में शादी समारोह को रख लिया। मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह खबर मैं है कि शादी के बाद अब वे दोनों मुंबई में ही रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। इस रिसेप्‍शन में अपने दोस्‍त और उनके परिवार के साथ-साथ रिश्‍तेदार समेट कई दिग्‍गज हस्तियां भी शामिल होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top