सलमान खान बने सूर्य कुमार यादव, भाई सोहेल खान की गेंद पर लगाए लम्बे लम्बे छक्के, देखिए VIDEO

सलमान खान

हमारे देश में क्रिकेट जगत और बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। कोई भी सेलेब्रिटी जरा सा भी कुछ कर दे तो वह बात सुरखियों में छा जाती है और लोगों को यह देखना काफी पसंद आता है। हमारे देश भारत में लोग क्रिकेट को केवल खेल नहीं बल्की खेल से काफी ज्यादा ऊंचा दर्जा देते हैं। इसके साथ ही यहां पर बॉलीवुड को काफी पसंद किया जाता है और लोग अपने चाहते हैं ऐक्ट्रेस एक्ट्रेस की मूवी देखने के लिए हमेशा उतावले रहते हैं। फैन्स की उपयोगिता में चार चांद तो तब लग जाता है जब बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत डॉन एक साथ मिलकर कुछ करते हैं। जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं क्रिकेट जगत के काई इंडियन प्लेयर्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस से शादी की है जैसे हरभजन सिंह और केएल राहुल वगैरह।

लेकिन इस लेख में हम आज आपको कुछ अलग दिखाने और बताने वाले हैं। असल में बात यह है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान अपने दोनों भाई के साथ क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए दिखे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी वायरल हो रहा है, और लोग इसे काफी पसंद नहीं कर रहे हैं। तो आईये जानते हैं पूरा मामला…..

चैरिटी मैच के दौरान सलमान खान ने की धमाकेदार बैटिंग

सलमान खान को आखिरी कौन नहीं जनता गली का बच्चा बच्चा आज की तारीख में सलमान खान का फैन है लोग उनके पर्सनैलिटी और मस्कुलर बॉडी के दीवाने हैं। सलमान खान ने हम सभी को एक से बढ़कर एक फिल्म दी है जिसे लोग काफी ज्यादा आज भी इंजॉय करते हैं। दूसरी तरफ हम बात कर रहे हैं वायरल हो रहा है एक वीडियो कि जिस तरह सलमान खान आपने दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान के साथ क्रिकेट के मैदान पर बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

असल में बात यह है कि यह वीडियो एक चैरिटी मैच के दौरान का है जहां पर सलमान खान आपने दोनों भाई के साथ कुछ दान करने गए थे। लेकिन तीन भाई को अचानक से क्रिकेट खेलने की उत्साह जगा गई और तीनो भाई उतर गए मैदान पर क्रिकेट के दस्ताने पहनकर और बल्ला लेकर। इस दौरान सलमान खान ने अपने भाइयों के साथ एक प्रोफेशनल क्रिकेटर की तरह शॉट खेला है जिसका वीडियो अब काफी ज्यादा सुरखियों में छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top