रूट बने जडेजा, फेंकी ऐसी घूमती हुई गेंद ने टॉम लेथम को दिया चकमा, पलक झपकते ही हो गया काम-तमाम, VIDEO वायरल

viral video

इन दिनों न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की खेली जा रही है जहां इस श्रृंखला का दूसरा मुकाबला इस समय वेलिंगटन में खेला जा रहा है। दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 435 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में न्यूजीलैंड टीम की पहली पारी केवल 209 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

हालांकि इसके बाद इंग्लैंड टीम ने न्यूजीलैंड टीम को फॉलो आन दे दिया। जिसे तीसरे दिन के खेल की समाप्ति तक न्यूजीलैंड टीम ने दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 202 रन बना लिए थे। इस दौरान न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन और हेनरी निकोलस नाबाद रहे।

जो रूट का एक वीडियो हो रहा है वायरल

वही इस समय इस मैच के दौरान इंग्लैंड टीम के स्टार बल्लेबाज जो रूट की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी अनोखी गेंदबाजी से न्यूजीलैंड टीम के ओपनर बल्लेबाज टॉम लैथम को एलबीडब्ल्यू करते हुए नजर आ रहे हैं।

जो रूट की हैरतअंगेज गेंदबाजी

दरअसल, पारी के 53वें ओवर में बल्लेबाजी कर रहे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लैथम को इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जो रूट अपनी शानदार गेंदबाजी से काफी ज्यादा परेशान कर रहे थे जिससे परेशान होकर टॉम लैथम ने ओवर की पांचवी गेंद को स्वीप करने की कोशिश की लेकिन जो रूठने वह गेंद तेज डालती जिससे गेंद सीधे उनकी पैड पर जा लगा और उन्हें अंपायर ने एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top