विराट कोहली और अनुष्का ने साथ में लगाए दो दो ठुमके, विराट ने किया अजीबोगरीब जलेबी डांस, हंसने लगे फैंस – वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान खिलाड़ी विराट कोहली काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फिटनेस से संबंधित तथा अपने खेल से संबंधित वीडियो तथा फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। परंतु इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के डांस का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नया वीडियो एडिट हुआ है हालांकि यह सभी डांस उनके असली है तथा अलग-अलग ओकेशन पर किया गया हैं। वहीं इस वायरल वीडियो में विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर किंग खान यानी के शाहरुख खान के मशहूर सॉन्ग ओम शांति ओम पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस डांस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पहले दो मैचों में भारतीय टीम की शानदार जीत

इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों के बॉर्डर का आज का टेस्ट सीरीज के लिए जा रहे हैं जहां इस सीरीज के पहले दो मुकाबले भारतीय टीम ने 132 रन तथा 6 विकेट से जीतकर चार मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाई हुई है। वही इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च को इंदौर के स्टेडियम में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top