Team India के इस स्टार खिलाड़ी की बहन सोशल मीडिया पर बिकनी पहनके मचा रही तहलका, फोटो हो रही आग की तरह वायरल

मालती चाहर

इन दिनों भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की बॉर्डर का आज का टेस्ट सीरीज खेल रही है जहां इस सीरीज के पहले दो मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पहले में 132 रन तथा दूसरे में छह विकेट से हराया और सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली।

यह जानते हैं कौन है वह खिलाड़ी

चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के खिलाड़ी काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर को मौका नहीं दिया गया है क्योंकि वह चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन इसी बीच उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर कोई आश्चर्यचकित हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malti Chahar 🇮🇳 (@maltichahar)

दरअसल, भारतीय टीम के हम जिस खिलाड़ी की बहन की बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर हैं जिनकी बहन मालती चाहर इन दिनों अपनी एक तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

काफी खूबसूरत नजर आ रही है मालती चाहर

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, दीपक चाहर की बहन मालती चाहर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह आए दिन अपनी कोई न कोई फोटोस तथा वीडियोस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती है,

परंतु हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिकनी पहनी हुई काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। हालांकि उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘2023 की पहली फोटो।’

कई मूवी में कर चुकी है काम

जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसको देख कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। हालांकि इसी बीच उनके कुछ फैंस उनकी तुलना बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं।

हम आपको बता दें कि, दीपक चाहर की बहन मालती चाहर पेसे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने पिछले साल आई मूवी इश्क पशमीना में काम भी किया था। जिसमें वह लीड रोल में थी हालांकि या उनका पहला मूवी नहीं है क्योंकि इससे पहले हुआ और कई मूवी में भी काम कर चुकी है जिसमें दे प्यार दे, वेल्लापंती और ए आई SHA माई वर्चुअल गर्लफ्रेंड जैसी मूवी का नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top