विराट से भी ज्यादा क्लासिकल बल्लेबाजी करता है उनका भतीजा, सूर्य से भी है खतरनाक खेलता है 360 शॉट – वीडियो

वायरल वीडियो

आपने दुनिया के बहुत से दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों को देखा ही होगा, जो अपने शानदार खेल की वजह से काफी लंबे समय तक लोगों के दिलों में बसे रहे हैं। जो कि किसी भी परिस्थिति में अपनी टीम के लिए अपने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हैं और अकेले दम पर अपनी टीम को उस स्थिति से बाहर निकालते हैं।

मात्र 4 वर्ष की आयु में ही इस बल्लेबाज ने कई दिग्गज खिलाड़ियों को बनाया अपना दीवाना

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे छोटे बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने मात्र 4 साल की आयु में ही बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों को अपने शानदार खेल से अपना दीवाना बना लिया है। दरअसल, इन दिनों एक छोटे बच्चे का एक क्रिकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मात्र 4 वर्ष का एक बच्चा काफी शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहे इस बच्चे के साथ के सामने विश्व के महान खिलाड़ी भी फेल है।

विराट कोहली और सूर्य कुमार यादव भी फेल है

मात्र 4 वर्ष की आयु में यह बच्चा दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की ही तरह चारों तरफ यानी 360 डिग्री शॉट खेलते हुए नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में या बच्चा विराट कोहली की ही तरह कवरड्राइव तथा सूर्यकुमार यादव की की तरह हुक शॉट खेलते हुए नजर आ रहा है। इस बच्चे के वायरल हुए इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उसे जमकर लाइक कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top