श्रेयस अय्यर और शिखर धवन का लंगड़ा डांस हो रहा जमकर वायरल- देखे Video

team india

इस समय भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों कि बार्डर गवास्कर टेस्ट श्रृंखला खेली जा रही है जहां इस श्रृंखला के पहले दोनों मुकाबले को भारतीय टीम ने 132 रन तथा 6 विकेट से अपने नाम कर लिया है। और श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना लिया है।

चोट की वजह से पहले टेस्ट से बाहर हुए थे श्रेयस अय्यर

जहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे इस श्रृंखला के पहले मुकाबले में स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट कि वजह से भारतीय टीम से बाहर हो गए थे लेकिन दूसरे ही मुकाबले में वह पूरी तरह से फिट हो गए और टीम का हिस्सा बन गए।

जबकि अनुभवी स्टार बल्लेबाज शिखर धवन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस श्रृंखला में मौका नहीं दिया गया है। जिसकी वजह से वह इन दिनों अपने घर पर हैं। वहीं शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। और आए दिन कोई न कोई वीडियो तथा फोटोज शेयर करते रहते हैं

शिखर धवन और श्रेयस अय्यर के डांस का वीडियो हुआ वायरल

परंतु इन दिनों उनका एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ एक काफी वायरल गाने ‘Baby Calm Down’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके और श्रेयस अय्यर के इस डांस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top