विराट कोहली ने सरेआम शुभमन गिल के प्राइवेट पार्ट पर दे मारा मुक्का, तो सिराज करने लगे पूजा, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

team india

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी तथा जबरदस्त फील्डिंग से भारतीय टीम को कई हारे हुए मैच जीता है। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा पात्र बने रहते हैं।

कभी वह अपनी शानदार बल्लेबाजी से तो कभी अपने फिटनेस की वजह से तो कभी वह अपनी मजाकिया अंदाज के रूप की वजह से चर्चा में बने रहते हैं, परंतु इस बार विराट कोहली ने एक ऐसा कारनामा किया है जिसे हर कोई आश्चर्य चकित हो जा रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

विराट कोहली ने शुभमन गिल के प्राइवेट पार्ट पर मारा मुक्का

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अक्सर मैदान पर दूसरे खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक करते हैं जो कि कैमरे में रिकॉर्ड हो जाता है जिसे देख लो काफी ज्यादा मजे लेते हैं, परंतु इस बार वह युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ मजाक कर रहे होते हैं इस दौरान उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो जाता है।

Screenshot 104 e1676789384164

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेलेंगे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान किंग कोहली मैदान पर युवा बल्लेबाज शुभमन गिल तथा अन्य कई खिलाड़ियों के साथ मजाक करते हुए एकाएक शुभमन के प्राइवेट पार्ट पर मुक्का मार देते हैं। जिसके बाद वहां पर उपस्थित केएल राहुल का भी जोरो जोरो से हंसने लगते हैं। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पिछले 3 सालों में टेस्ट क्रिकेट में एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं विराट कोहली

स्टार दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली काफी लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। विराट कोहली ने लगभग 3 सालों से टेस्ट फॉर्मेट में एक भी शतक नहीं लगाए हैं। उन्होंने पिछली 10 पारियों में केवल 70 रन ही बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने 44 रन बनाया है परंतु अंपायर के फैसले की वजह से वह आउट हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top