Live मैच में सिगरेट फूंकते दिखे कोच, देख फैंस आग बबूला, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

क्रिकेट

क्रिकेट विश्व के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। क्रिकेट स्कोर हर कोई देखना और खेलना पसंद करता है और आए दिन इससे संबंधित खबरें सोशल मीडिया पर आते रहते हैं वही हाल ही में एक ऐसा खबर सामने आया है जिसे सुनकर आप भी काफी ज्यादा आश्चर्यचकित होंगे।

दरअसल, इन दिनों बांग्लादेश में एक क्रिकेट टूर्नामेंट(बीपीएल) यानी कि बांग्लादेश प्रीमीयर लीग खेला जा रहा है। जिसमें सभी टीमें काफी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं वहीं हाल ही में एक मैच के दौरान एक टीम के कोच ने एक ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिससे हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

कौन है वह खिलाड़ी

दरअसल, हाल ही में बांग्लादेश क्रिकेट टूर्नामेंट में खुलना टाइगर्स और फॉर्चून बारिशल के बीच मैच खेला जा रहा था इस दौरान खुलना टाइगर्स के हेड कोच व बांग्लादेश के पूर्व कप्तान खालिद महमूद ड्रेसिंग रूम में बैठकर सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे थें। हालांकि इसके बाद उनका यह वीडियो कैमरे में कैद हो गई।

महमूद को फैंस कर रहे हैं ट्रोल

लाइव मैच के दौरान सिगरेट पीते हुए खालिद महमुद को देख कर सभी क्रिकेट फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। और इसके साथ ही सभी फैंस उन पर जमकर करवाई करने की मांग भी कर रहे हैं। क्योंकि ऐसा करना क्रिकेट के नियम के प्रतिकूल है ऐसे में देखना होता है कि क्या उन पर कार्रवाई होती है या नहीं।

इस क्रिकेटर ने इससे पहले भी किया है लाइव मैच में धूम्रपान

हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि, इससे पहले भी ऐसा मामला हो चुका है, जब लाइव मैच के दौरान कोई भी खिलाड़ी सिगरेट पीते हुए या धूम्रपान करते हुए पकड़ा गया हो। दरअसल, इससे पहले ऐसा करने वाला खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि अफगानिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद है जिन्होंने लाइव मैच के दौरान धूम्रपान किया था। हालांकि इसके बाद उन पर लाइव मैच के दौरान धूम्रपान करने के लिए जुर्माना भी लगाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top