क्रिकेट के भगवान का परिवार है बेहद खूबसूरत, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को आज कौन नहीं जानता है। पूर्व ओपनर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शानदार भारतीय टीम के लिए कई कई मैंच जीते हैं। वहीं इनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो इनकी पत्नी का नाम अंजली तेंदुलकर है

वहीं के दो बच्चे भी हैं जिनमें बेटे का नाम अर्जुन तेंदुलकर जो कि एक क्रिकेटर हैं जबकि बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है जो कि एक मॉडल है। आज हम इन्हीं के बेटी सारा के लाइफ़ के बारे में बात करने जा रहे हैं।

Happy Birthday Sachin Tendulkar: Check out the legendary cricketer's BEST  family moments | PINKVILLA

यहां से पूरी की अपनी पढ़ाई

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कि बेटी का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को मुंबई में हुआ था। इनके पिता का नाम सचिन तेंदुलकर हैं जो कि एक क्रिकेटर हैं वही इनकी माता का नाम अंजली तेंदुलकर है जो कि एक डॉक्टर है वह इस समय अपने माता-पिता के साथ मुंबई के 19-ए, पेरी क्रॉस रोड, बांद्रा (पश्चिम), में रहती हैं।

Sachin Tendulkar's unseen family pictures | India TV News | Cricket News –  India TV

इनका एक भाई भी है जिसका नाम अर्जुन तेंदुलकर है जो इस समय भारत के लिए घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट खेल रहा है। इन्होंने अपने प्रारंभिक पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से कंप्लीट की और इसके बाद उन्होंने अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई लंदन के यूनिवर्सिटी ऑफ कॉलेज से पूरी की।

Sachin Tendulkar's Life in Pictures: Unseen Childhood, Teenage and Family  Pics to Treasure on God of Cricket's 45th Birthday | 🏏 LatestLY

संपत्ति के मामले में अपने पिता से कम नहीं है सारा

सारा तेंदुलकर काफी खूबसूरत है और वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी होने के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है वही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्तमान समय में 8 लाख फॉलोवर्स उपस्थित है।

Arjun Tendulkar wishes sister Sara 'happy birthday' with childhood photos |  CricketTimes.com

सारा तेंदुलकर ने साल 2021 में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। सारा पहली बार Ajio के एक फैशन डिवीजन-Ajio Luxe के एक विज्ञापन अभियान में नज़र आईं। सारा तेंदुलकर की नेटवर्थ लगभग 20 से 30 करोड़ों रुपए के आसपास बताई जाती है। वहीं इनके पास इनके खुद की एक बीएमडब्ल्यू कार भी है।

शुभमन गिल को डेट कर रही है सारा

वही इस समय इनका नाम भारतीय टीम के युवा स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ काफी जोड़ा जा रहा है क्योंकि इन दोनों को काफी जगह एक साथ देखा गया है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि या दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं परंतु इसको लेकर दोनों की ओर से अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top