ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब इस तारीख को होगी भारतीय टीम की महा भिड़ंत, जाने कब कहां कैसे आप घर बैठे देख सकते हैं Free में Live मैच

IND vs AUS

IND vs AUS: पूरे क्रिकेट की जगत को काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच होने वाले टेस्ट मैच सीरीज का बेसब्री से इंतजार था। इस इंतजार को खत्म करते हुए हम आपको बता दें की दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होने वाला है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी गुरुवार को नागपुर के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके अलावा इस आर्टिक्ल की मदद से हम आपको बताने वाले हैं कि आप सभी क्रिकेट फैन्स घर बैठे किस प्रकार इस सीरीज का आनंद उठा सकते हैं, और वह भी बिलकुल फ्री में।

जानीये किस प्रकार देख सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच

गुरुवार यानी 9 फरवरी को भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच नागपुर में स्थित विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय समय के हिसाब से यह मैच सुबह 9:30 बजे शुरू किया जाएगा और इसके ठीक आधे घंटे पहले यानी कि 9:00 बजे टॉस की जाएगी। हम आपको बता दें की आप सभी घर बैठे इस मैच का पूरा आनंद लाइव अपने टीवी पर स्टार स्पोर्ट और अन्य स्पोर्ट चैनल पर उठा सकते हैं। इसके अलावा क्रिकेट फैन्स के लिए एक और खुशखबरी की खबर है कि, आप फ्री में इस मैच को डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

दूसरी ओर अगर आप एक मोबाइल यूजर और लैपटॉप यूजर हैं और मैच का आनंद उठाना चाहते हैं तो आप सभी हॉटस्टार ऐप की मदद से अपनी तमन्ना पुरी कर सकते हैं। इस ऐप में आप सभी को अंग्रेजी हिंदी कमेंट्री के साथ-साथ कई अन्य भाषाओं की कमेंट्री भी सुनने को मिलेगी। हॉटस्टार के अलावा जियो टीवी पर भी मैच का लाइव प्रसारण होगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल

और सेटिंग के खिलाफ होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच नागपुर में 9 फरवरी से लेकर 13 फरवरी तक के बीच में खेला जाएगा। उसके बाद दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच 17 फरवरी से लेकर 21 फरवरी तक दिल्ली के अरुण जेटली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच धर्मशाला में 1 मार्च से लेकर 5 मार्च के बीच में खेला जाएगा और वह वोट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का आगे और आखिरी मैच 5 मार्च से 9 मार्च के बीच में अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, केएस भरत, आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट और सूर्यकुमार यादव।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्क्वाड

पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, स्कॉट बोलैंड, कैमरन ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशाने, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टॉड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क , मिचेल स्वेपसन और डेविड वॉर्नर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top