IND vs NZ: भारतीय फैंस के लिए खुशखबरी, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टी20 देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, ऐसे देख सकते हैं लाइव

IND vs NZ

इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जहां इस सीरीज के पहले दोनों मैचों में पहले को न्यूजीलैंड टीम ने 21 रन से व दूसरे को भारतीय टीम ने छह विकेट से जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबर चल रही है। वहीं इस सीरीज का आखिरी मुकाबला 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि इन दोनों टीमों में से जो भी टीम इस निर्णायक मुकाबले को जीतेगी वह सीरीज को भी जीत जाएगी। ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। तो ऐसे में आइए आपको बता दें कि, तीसरा t20 मुकाबला आप कब और कहां देख सकते हैं।

कब और कहां देख सकते हैं

दोनों टीमों के बीच t20 सीरीज का आखिरी व निर्णय मुकाबला 1 फरवरी को भारतीय समय अनुसार शाम के 7:00 बजे से श्री नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में आयोजित किया जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस मुकाबले को आप लाइव टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

इसके अलावा इस मुकाबले को आप लाइव फ्री DTH कनेक्शन पर डीडी स्पोर्ट्स पर भी देखें सकते हैं। तथा इन सब के अलावा आप इस मुकाबले के लाइव स्ट्रीमिंग को अपने मोबाइल फोन में Disney+Hotstar पर देख सकते हैं। परंतु इसके लिए आपको हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

न्यूजीलैंड के लिए भारत का स्क्वॉड

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्य कुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार।

भारत के लिए न्यूजीलैंड का स्क्वाड

मिचेल सैंटनर (कप्तान), फिन ऐलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवॉन कॉनवे (विकेटकीपर), डेन क्लीवर (विकेटकीपर), जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, बेंजामिन लिस्टर, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर), माइकल रिपन , हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top