IND vs NZ: आखिरी मैच में जीत के लिए इन 2 खिलाड़ियों को निकालेंगे कप्तान और कोच, नहीं हैं टी20 के लायक, इन्हें मिलेगा मौका!

IND vs NZ

IND vs NZ: इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की रोमांचक t20 सीरीज खेली जा रही है। जहां 27 जनवरी को रांची में खेले गए इस सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम ने भारत को 21 रनों से हराई थी तो वहीं 29 जनवरी को खेले गए इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया। वहीं इस समय दोनों ही टीमें इस सीरीज में 1-1 मुकाबला जीत चुकी है।

वहीं इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 1 फरवरी बुधवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा। हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आखिरी निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान और टीम मैनेजमेंट इन दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर निकाल सकते हैं।

शुभमन गिल के जगह पृथ्वी शॉ को मिल सकता है मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में काफी शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मुकाबलों में पूरी तरह से फ्लाप रहें ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच के प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह हरफनमौला ओपनर खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है। शुभमन गिल ने भारत के लिए अभी तक 5 t20 मुकाबलों में 15.2 कि औसत से 76 रन बनाए हैं।

राहुल त्रिपाठी की जगह रजत पाटीदार को मिल सकता है मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी निर्णायक मुकाबले में भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या अपने प्लेइंग इलेवन में दूसरा बदलाव राहुल त्रिपाठी के रूप में कर सकते हैं। क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टी-20 मैच में काफी खराब बल्लेबाज़ी सभी को निराश किया है ऐसे में या अनुमान लगाया जा रहा है कि

न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी निर्णायक मुकाबले में उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर कर उनके स्थान पर घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रजत पाटीदार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। राहुल त्रिपाठी ने भारत के लिए अभी तक 4 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने केवल 53 रन बनाए हैं इस दौरान उनका औसत 13 का रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top