“केवल सूर्या के भरोसे मैच खेलोगे तो दूसरे मैच में भी होगी पहले मैच की कहानी” टीम इंडिया की मैनेजमेन्ट देख भड़के फैंस

सूर्यकुमार यादव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की t20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जनवरी शुक्रवार को रांची के जेएसडब्ल्यू स्टेडियम में खेला गया था। जहां पर भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसे न्यूजीलैंड की टीम में गलत साबित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड टीम ने ड्वेन कौन्वे और डेरिल मिशेल कि शानदार अर्धशतकीय पारियों कि बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए।

सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी

न्यूजीलैंड द्वारा मिले 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने केवल 15 रनों पर ही अपने 3 विकेट गंवा दिए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए कुल 68 रनों की साझेदारी की।

इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम को एक अच्छी स्थिति में पहुंचाने की कोशिश की लेकिन 83 रनों के स्कोर पर सूर्यकुमार यादव आउट हो गए और इनसे भारतीय टीम को चौथा झटका लगा।‌ सूर्या ने अपनी इस पारी में 34 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके तथा 2 छक्कों की मदद से 47 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव की इस पारी को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनके इस पारी को लेकर वे जमकर ट्वीट कर रहे हैं।

भारतीय टीम हुई सूर्या पर निर्भर

सूर्या के इस पारी पर लोग भारतीय टीम को जमकर रोल कर रहे हैं जहां उनमें कुछ ने कहा, कि भारतीय टीम टी20 फॉर्मेट में पूरी तरह सूर्यकुमार यादव पर निर्भर हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top