शादी के केवल 6 दिन बाद ही सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को दामाद मानने से किया साफ तौर पर इंकार, कहीं यह बड़ी बात… देखें वीडियो

केएल राहुल

23 जनवरी सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ शादी संपन्न की है। दोनों हस्तियों के शादी में केवल खास लोगों को ही शामिल किया गया था। क्रिकेट की दुनिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामचिन लोगों को शादी में बुलाया गया था। केएल राहुल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी भी लगती वायरल होती जा रही है। वायरल हो रहा है फोटो में यह देखा जा रहा है कि वह सेलिब्रिटीज एक दूसरे का हाथ थामे सात फेरे की रसम पुरी कर रहे हैं।

केएल राहुल को अपना दामाद मानने से सुनील शेट्टी ने किया इनकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने अपने जीवन की बागडोर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को सौंप दी है। दोनों हस्तियों ने 23 जनवरी सोमवार को पूरे रीति रिवाजों के साथ शादी को पूरा किया और एक अटुट बंधन में बंध गए है। अपनी बेटी की शादी हो जाने के बाद सुनील शेट्टी ने अपने इस खुशी के मौके पर बाहर मौजुद सभी लोगों को मिठाई बांटी।

मीडिया के सामने सुनील शेट्टी ने अपने ब्यान में कहा कि वह “केएल राहुल को अपना दामाद नहीं बल्की अपना बेटा मानते हैं।” ये बोलते वक्त सुनील शेट्टी काफी ज्यादा भावुक हो गए। आगे सुनील शेट्टी ने कहा की उनके और केएल राहुल के बीच दामाद ससुर वाला रिश्ता नहीं होगा बल्की एक पिता और बेटे जैसा रिश्ता होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इसके अलावा हम आपको बता दें की इस खुशी के मौके पर मशहुर अभिनीत सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी को मुंबई में एक सुपर लग्जरी अपार्टमेंट गिफ्ट दिया है। हम आपको बताते हैं कि यूज लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत लगभग 50 करोड़ से अधिक की बतायी जा रही है। सुरेश शेट्टी ने अपनी इकलौती बेटी को विदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और अपने पैसे को पानी की तरह शादी में बहाया है।

4 साल की लंबे इंतज़ार के बाद हुई शादी

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री अथिया शेट्टी एक दूसरे को लगभाग 4 साल से डेट कर रहे थे। 4 साल के लम्बे इंतज़ार के बाद दोनों सेलेब्रिटीज ने अब जकार शादी की है। वहीं दूसरी तरफ हम आपको बता दें की केएल राहुल ने साल 2014 में अपना पहला डेब्यू भारतीय टीम में दिया था, तो वहीं अतया शेट्टी ने साल 2015 में हीरो फिल्म को करते हुए बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top