महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर नहीं है किसी Miss universe से कम, तस्वीरें देख कर आप भी हो जाएंगे कायल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को दुनिया भर में क्रिकेट के भगवान के नाम से जाना जाता है। सचिन ने अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से अपने संपूर्ण क्रिकेट करियर में कई अविश्वसनीय रिकॉर्ड बनाया है जिसे तोड़ना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं है। भले सचिन तेंदुलकर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है लेकिन वह अभी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुरखियों में रहते हैं जिसका सबसे बड़ा कारण है उनकी लाडली बेटी सारा तेंदुलकर। हवा को बता दे की मास्टर ब्लास्टर सचिन के दो बच्चे हैं। जिस्मीन बड़े बेटे का नाम अर्जुन तेंदुलकर और छोटी बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है।

अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है सारा तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर खूबसूरती के मामले में काफी ज्यादा आगे हैं। हमको बता दे की इनकी खूबियों के आगे बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फिकी लगती है। इन दिनों ये खबर काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है कि वह जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पाव रखने वाली है। सारा तेंदुलकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। सारा तेंदुलकर के फैन्स के ग्लैमरस लुक के काफी ज्यादा दीवाने हैं और उनके फैन्स का यह भी कहना है कि उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी पानी भरती है। अब देखना यह है कि सारा बॉलीवुड में अपना डेब्यू कब देती है।

Sara Tendulkar Politely Hits Back at Troll Who Mocked Her For Wasting Dad  Sachin Tendulkar

 

ఇన్‌స్టాలో సందడి చేస్తోన్న సచిన్ కుమార్తె – TV9 Telugu | Sachin Tendulkar  Daughter Sara Tendulkar Shared Photo On Insta

एक्टिंग के साथ-साथ अपनी यूनिवर्सिटी की पढ़ाई भी पूरी कर रही है सारा

सचिन तेंदुलकर की दुलारी बेटी सारा विदेश के लंदन यूनिवर्सिटी में अपनी मेडिसिन की पढ़ाई पूरी कर रही है। इसके साथ-साथ हम आपको बता दें की सारा की मम्मी भी पेशे से एक डॉक्टर है। अपनी पढ़ाई के साथ-साथ सारा तेंदुलकर अलग-अलग ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए एक्टिंग भी सिख रही है और उन्होने कहा है कि उनको एक्टिंग करना काफी ज्यादा पसंद है। इसके अलावा वे जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय का जलवा बिखेरती हुई दिखने वाली है।

Sara Tendulkar's Impressive Educational Qualification

हम आपको बताते हैं की सारा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 2.9 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उनकी अदाओं और खूबियों के दीवाने हैं। सारा तेंदुलकर काई बार बॉलीवुड के इवेंट्स में भी देखा गया है। शौक की बात करें तो सारा को ट्रैवल करना काफी ज्यादा पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top