किसी ने दी ऑडी कार तो किसी ने दिया BMW, विराट और सलमान ने दिया सबसे महंगा तोहफा, ये रही कयल राहुल और आथिया की शादी में मिले तोहफे

केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने एक दूसरे से शादी कर ली है। दोनों सेलेब्रिटी ने 23 जनवरी सोमवार को मुंबई शहर के खंडाला में स्थित सुनील शेट्टी के फॉर्म हाउस में शादी की। शादी में हम आपको बता दें की बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट की दुनिया से जुड़े कई बड़े सितारों देखने को मीले। शादी के खराब अब केएल राहुल और अथिया शेट्टी को शादी में मील गिफ्ट पर भी लोग काफी ज्यादा चर्चा कर रहे हैं।

किंग कोहली ने केएल राहुल को दिया सबसे महंगा तोहफा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रहे वनडे सीरीज की वजह से शादि का हिस्सा नहीं बन पाए थे। लेकिन शादी में उपस्थित न होने के बाद भी विराट ने केएल राहुल को तोहफा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हम आपको बता दें की केएल राहुल के अजीज दोस्त विराट कोहली ने उनकी शादी में तोहफे के रूप में एक शानदार BMW कार दी है। मीडिया रिपोर्ट का यह कहना है कि इस कर की कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपए हैं।

शादी में पहुचकर महेंद्र सिंह धोनी ने दिया अपना आशीर्वाद

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान और महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी में पहुंचे। महेंद्र सिंह धोनी ने नई हवेली कपल को शादी समारोह खत्म होने के बाद अपना आशीर्वाद दिया है। इसके साथ-साथ महेंद्र सिंह धोनी ने केएल राहुल को गिफ्ट में कावासाकी निंजा सुपर बाइक दी है। हम आपको बता दें की इस बाइक की कीमत करीब 80 लाख है।

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के सितारों ने भी दिए महंगे तोहफे

क्रिकेट स्टार्स के बाद अगर हम बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों के तोहफे की तो, सुनील शेट्टी के अजीज दोस्त और शुद्ध बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान ने अपने दोस्तों की बेटी को एक बेशकीमती Audi कार तोहफे में दी है। मीडिया रिपोर्ट्स का यह दावा है कि इस कार की कीमत करीब 1.63 करोड़ रुपए है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी दोनों ही काफी ज्यादा एक दूसरे के अजीज हैं। जिसके करण जैकी श्रॉफ ने अपनी बेटी जैसे लगने वाली शेट्टी को चौपाई ब्रांड की एक बेशकीमती घड़ी गिफ्ट में दी है, जिसकी कीमत 30 लाख रुपये है। इसके अलावा हम आपको बता दें की अर्जुन कपूर और अथिया शेट्टी काफी गहरे मित्र हैं और अपने दोस्तों की शादी में अर्जुन ने डायमंड का एक ब्रेसलेट गिफ्ट में दिया है। इस्स ब्रेसलेट की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top