BCCI ने किया टीम में शामिल, तो अब हार्दिक बने विलेन, मैच से पहले इस घातक ओपनर को किया प्लेइंग XI से करने का ऐलान

IND vs SL

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की t20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जनवरी दिन शुक्रवार यानी कि आज से रांची के JSCA क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले इस टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान हरफनमौला नवरंग खिलाडी हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है।

वहीं हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले इस t20 सीरीज में अनुभवी दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। हालांकि टीम में विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की एंट्री हुई है। लेकिन हाल ही में कप्तान हार्दिक पांड्या ने पृथ्वी शॉ को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिससे यह लग रहा है कि पृथ्वी शॉ को इस t20 सीरीज में शायद ही मौका मिल सके।

यह दो खिलाड़ी पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे

दरअसल, कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस समय शानदार फार्म में चल रहे युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ ईशान किशन पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या ने कहा,

”शुभमन ने अच्छा प्रदर्शन किया है और वह सीरीज में पारी की शुरुआत करेंगे। जिस तरह से वो बल्लेबाजी कर रहा है उसका टीम में चयन होना तय है।”

वहीं उनके साथ बांग्लादेश के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाने वाले विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं।

अपने गेंदबाजी को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बयान

अपनी गेंदबाजी को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा,

“मैंने हमेशा नई गेंद से गेंदबाजी का लुत्फ उठाया है। काफी सालों से जब भी मैं नेट्स में गेंदबाजी करता हूं तो मैं नई गेंद ही उठाता हूं। मैं पुरानी गेंद का आदी हूं इसलिए मुझे पुरानी गेंद से ज्यादा अभ्यास करने की जरूरत महसूस नहीं होती। इससे मैच के हालात में मदद मिली है।”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए जितेश शर्मा को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा, “हमारी रणनीति मैदान पर दिखेगी। जितेश को उनके प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया है। दुर्भाग्य से संजू सैमसन चोटिल हो गए और जितेश को मौका मिल गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top