न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच लगातार में दो विकेट लेने के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा ने लगाई शार्दूल ठाकुर को फटकार, जानीये वजह

24 जनवरी मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच का वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम और न्यूजीलैंड को 90 रन के बड़े अंतर से हरा दिया और सीरीज पर 30 से वर्ल्ड की नंबर वन वनडे टीम बन गई। इस मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान टॉम लैथम जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। पहले बैटिंग करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम में निर्धारित 50 ओवर में 5 मिनट खोकर 385 रन का विशाल स्कोर न्यूज़ीलैंड टीम के सामने खड़ा किया।

इस दौरान इंडियन टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए कप्तान रोहित शर्मा और सुमन गिन्ने शानदार शतकिया परी खेली। भारतीय टीम द्वार मिले लक्ष्य को पूरा करने में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम नाकामयाब साबित हुई और मैच को गवा बैठी।

लगातार 2 विकेट मिलने के बाद भी रोहित शर्मा शार्दुल से नाखुश

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ हुए इस टीम मैच की वनडे सीरीज में शार्दूल ठाकुर ने भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी कराटे हुए सभी मैच में शानदार प्रदर्शन दिखाया है। दूसरी तरफ अगर बात करेन तीसरे वनडे मैच की तो शार्दुल ठाकुर ने 6 ओवर में 45 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए हैं। मैच खत्म होने के बाद शार्दूल ठाकुर को उनके शानदार परफॉर्मेंस की वजह से ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड से नवाजा गया।

अच्छा परफॉरमेंस दिखाने के बाद भी मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जामकर वायरल हो रहा है जिस तरह कप्तान रोहित शर्मा शालू ठाकुर को काफी ज्यादा गुस्से में कुछ समझते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा ने दिया यह बयान

मैच के बाद खराब पोस्ट मैच प्रोजेक्शन में बात करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने शार्दुल ठाकुर के ऊपर कहा,

“आज के मैच में हमने काफी ज्यादा शानदार बॉलिंग की और हमारी स्ट्रैटेजी और हिम्मत काफी ज्यादा फायदेमंद साबित हुई। शार्दुल पिछले कुछ समय से काफी अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं। हमारी टीम के सभी साथी उनको जादुगर नाम से पुकारते हैं। लेकिन उनको अभी और अच्छा परफॉर्मेंस अपने बेल्ट के तहत लाने की काफी ज्यादा जरूरत है।”

उसके बाद शार्दूल ठाकुर ने अपने बयान में कहा की, “मुझे अपनी टीम के सभी प्लेयर से काफी ज्यादा लगाव है। जब विरोधी टीम के सभी प्लेयर आपकी तरफ आते हैं तब आपको अपने लय को बरकरर काफी रखना ज्यादा जरूरी होता है। आपको अलग-अलग स्थिति के हिसाब से अपने को तैयार रखना होगा। फैन्स सबसे ज्यादा बैटिंग का ही लुफ्त उठाना पसंद करते हैं और पूरी दुनिया पर आज के समय में बल्लेबाजी सबसे ऊपर है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top