हल्दी की रस्म में केएल राहुल और अथिया शेट्टी का दिखा प्यारा रूप, राहुल ने नाग बन किया गजब का डांस- वीडियो वायरल

केएल राहुल

भारतीय विकेटकीपर और बैट्समैन केएल राहुल और सुनील शेट्टी के बेटी अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बन गए।सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में दोनों परिवार एक साथ इकट्ठा हुए और केएल राहुल और अथिया शेट्टी की धूम धाम से शादी हुई। फिलहाल परिवार इस शादी के बारे में चुप्पी साधे हुए है लेकिन चर्चा है कि आईपीएल के बाद एक भव्य समारोह का आयोजन किया जाएगा। केएल राहुल अथिया को काफी लंबे समय से एक साथ सपोर्ट भी किया जाता है और सोशल मीडिया पर दोनों की अक्सर तस्वीरें भी नजर आ जाती है।

दोनों की शादी को लेकर काफी लंबे समय से अटकलें लगाई जा रहे थे और अफवाह फैल रही थी, लेकिन कपल अपने अपने काम में बिजी थे। कल रात यानी कि 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर दोनों की धूमधाम से शादी हुई, जहां सुनील शेट्टी ने मीडिया वालों के सामने इसका खुलासा किया, वहीं इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई है।

इस शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार पहुंचे तो क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियां भी शादी को सुशोभित करने पहुंची। जहां संगीत सेरिमनी से लेकर हिंदी, मेहंदी रस्मों को निभाया गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें गेस्ट लिस्ट में केवल 70 लोग ही शामिल थे, जिसका साफ अर्थ है कि अभी पार्टी बाकी है।

मीडिया वालों का भी रखा गया ख्याल

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के परिवार वालों ने कैमरा पर्सन का भी ख्याल रखा। मीडिया कर्मियों के लिए हाफ फार्म हाउस में एक विशेष इंतजाम किया गया था। जहां अथिया और केएल राहुल भी पहुंचे, जिन्हें कैमराफर्सन ने बधाइयां भी दी। पूरा फॉर्म हाउस फूल और लाइटों से सजा हुआ नजर आया।

फूल और लाइटों से सजे इस फॉर्म हाउस में हल्दी और मेहंदी की रस्में पूरी की गई, जिसके बाद देर रात शादी हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दे यूट्यूब चैनल @Bollywood bolbala नाम के अकाउंट पर इनके कुछ वीडियो शेयर किए गए है। इन वीडियो में केएल राहुल ने सबका दिल मोह लिया है तो अथिया शेट्टी अपनी खूबसूरती से दिल जीत ली है। वीडियो को लाख बार से ज्यादा देखा जा चुका है तो हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top