केएल राहुल ने मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ रचाई शादी, अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल

केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज और विकेट कीपर केएल राहुल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी करके एक अटुट बंधन में बंध गए हैं। अथिया शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस है, और हम आपको बता दें की दोनों सेलिब्रिटी एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे। केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी सोमवार को महाराष्ट्र के खंडाला में स्थित सुनील शेट्टी के बंगले में अपनी शादी रचाई।

दोनों सेलेब्रिटी ने अपने शादीको बेहद साधारण तारिके से पूरा किया और हम आपको बता दें की शादी में केवल करीबी रिश्तेदार और मेहमान ही शामिल थे। सोशल मीडिया पर दोनों के शादी की तस्वीरे काफी ज्यादा सुरखियों में छाई हुई है।

कई दिग्गज हुए केएल राहुल की शादी में शामिल

मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से यह खबर एक राही है कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और मशहूर अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी में लखनऊ सुपर जॉइंट आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका के साथ टीम के मेंटर गौतम गंभीर और स्टार तेज गेंदबाज वरुण एरोन भी शादी में शामिल हुए थे। दूसरी तरफ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ चल रहे वनडे सीरीज के कारण कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे दिग्गज क्रिकेटर शादी का हिस्सा नहीं बन पाए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

राहुल और अथिया नहीं जा पाएंगे हनीमून

राहुल अथिया की शादी में केवल करबी मेहमान और सेलिब्रिटी को शामिल किया गया था। लेकिन खबर यह आ रही है कि, शादी के कुछ दिनों में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जहां पर 3000 लोगों के शामिल होने की संभावना जतायी जा रही है। सिर्फ आपकी जानकारी के लिए हम आपको यह बात खास तौर पर बता दे की बहुत सेलेब्रिटी अपने हनीमून पर नहीं जा पाएंगे। जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि दोनों का लाइफ शेड्यूल अभी काफी ज्यादा व्यस्त चल रहा है और दोनो ही अपने-अपने काम में काफी ज्यादा व्यस्त हैं।

सुनील शेट्टी ने खुद दी शादी संपन्न होने की जानकारी

23 जनवरी सोमवार को बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल से सफलतपुर्वक संपन्न हो गई है। इस बात की जानकारी खुद सुनील शेट्टी ने मीडिया रिपोर्टर के सामने आकार दी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सुनील शेट्टी यह कहते हुए दिख रहे हैं कि, “केएल राहुल के साथ अथिया की शादी हो चुकी है और मैं ऑफिशियली ससुर भी बन गया हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top