शादी से पहले काफी मनचले थे युवराज सिंह, अपने मालकिन के साथ ही बिच मैदान में हो गए शुरू

एक समय था जब हैंडसम युवराज सिंह का नाम एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ खूब सुर्खियों में रहा. जिस पर अब किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीती जिंटा ने सफाई दी है. लेकिन इस दौरान उन्होंने युवराज सिंह को लेकर जो बातें कहीं, वो वाकई काफी चौंकाने वाली हैं. दरअसल एक इंटरव्यू में इन सभी अफवाहों पर बात करते हुए प्रीति जिंटा ने अपने और युवराज के अफेयर पर बड़ा खुलासा किया है.
युवराज सिंह के साथ अफेयर की खबरों पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी, संबंधों  को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा||Preity Zinta breaks silence on news of  affair with ...

प्रीति जिंटा के साथ रही युवराज के अफेयर की खबरें

उन्होंने दौरान कहा कि वो युवराज सिंह को अपना भाई मानती हैं. यहां तक कि हर साल उन्हें रक्षाबंधन के दिन राखी भी बांधती हैं.

बातचीत में प्रीति जिंटा ने ये भी बताया कि वो सिर्फ युवराज सिंह को ही नहीं बल्कि पूर्व कंगारु तेज गेंदबाज ब्रेट ली को भी अपना भाई मानती हैं. आपको याद दिला दें कि एक समय में प्रीति जिंटा का नाम युवराज और ब्रेट ली के साथ जोड़ा जाता था. यहां तक कि लोगों ने इन दोनों को एक्ट्रेस का ब्वॉयफ्रेंड तक कहने लगे थे.

इनदोनो की क्लोज तस्वीरें हुए इंटरनेट पर वायरल

Yuvraj Singh and His Alleged Love Affairs - In Pictures

किस करते नज़र आये

Preity Zinta and her Alleged Love Affairs - Page 2 of 5 - Business Of Cinema

 

Preity Zinta makes shocking revelation about her relationship with Yuvraj  Singh | Bollywood News – India TV

 

Preity Zinta, Sports Photo, Owner of Kings XI Punjab, actr...

 

Owner of Kings XI Punjab Preity Zinta hugs team captain Yuvraj Singh after  their team's win in the IPL T20 championship match against Bangalore Royal  Challengers at PCA Stadium in Mohali -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top