खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मारने वाली कहावत पूरी करने पर तुले हैं सूर्य कुमार, BCCI जल्दी लेगी मिस्टर 360 को लेकर ये बड़ा फैसला!

सुर्य कुमार यादव

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज व भारत के मिस्टर 360 कहे जाने वाले सुर्य कुमार यादव इस समय बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। खास तौर पर सूर्यकुमार यादव का बदला टी-20 फॉर्मेट में ज्यादा बोलता हुआ दिखाई दे रहा है। परंतु वनडे में सूर्यकुमार यादव ने अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन किया है ऐसे में अभी भी इस स्टार खिलाड़ी को अपने बल्ले से एक बड़े पारी की दरकार है।

जहां पर श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में सूर्या को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह ना देने को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए गए थे, जिसके बाद उन्हें आखिरी वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया, परंतु उन्होंने इस सुनहरे मौके का फायदा उठाने में पूरी तरह से नाकामयाब रहे थें।

अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार रहे हैं सूर्या

t20 फॉर्मेट में अपने बल्ले का लोहा मनवाने वाले सूर्या का बल्ला वनडे फॉर्मेट में अभी तक पूरी तरह से शांत नजर आया है। वही 18 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह इनको प्लेइंग इलेवन में में शामिल किया गया था। जहां पर उन्होंने केवल 31 रन बनाकर आउट हो गए थे।

ऐसे में सूर्यकुमार यादव को वनडे फॉर्मेट में उनके खराब प्रदर्शन के बावजूद भी उनको लगातार मिल रहे मौके को देखकर यह कहा जा रहा है कि वह इस सुनहरे मौके का फायदा ना उठा कर अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव को लेकर जल्द ही ले सकती है बीसीसीआई बड़ा फैसला

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 1 साल के अंदर ही t20 फॉर्मेट में तीन शतक लगाने के बावजूद भी उन्हें वनडे टीम में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। भारतीय टीम के मिस्टर 360 कहे जाने सूर्या ने भारतीय टीम के लिए पिछले 9 वनडे परियों में बहुत कम रन बनाए हैं।

वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मुकाबले में मिली शानदार मौके पर उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। ऐसे में उनको लेकर यह कहा जा रहा है कि अब शुरू कुमार यादव का वनडे करियर खतरे में पड़ सकता है। सूर्या के इस तरह के लगातार खराब प्रदर्शन को देखकर यह कहा जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही उनको लेकर एक बड़ा फैसला कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top