मैच जीतने के बाद शार्दुल को गले लगाने दौड़ पड़े कप्तान रोहित तो विराट पंड्या ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ इंडियन टीम के जश्न का Video

team india

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच 3 मैचो की वनडे सीरीज का पहला मैच 18 जनवरी बुधवार को हैदराबाद में स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड की टीम को 12 रन के अंतर से हरा दिया। अपनी इस जीत के साथ भारतीय क्रिकेट टीम अब इस वनडे सीरीज में 1-0 से लीड में है।

भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के पीछे जिस खिलाड़ी का सबसे बड़ा हाथ है वह और कोई नहीं बच्चे सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल है। शुभमन गिल ने इस मैच में दोहरा शतक जड़ के भारतीय क्रिकेट टीम के स्कोर को बढ़ाने में अपना अहम योगदान दिया। मैच इतना ज्यादा दिलचस्प था कि, एक समय ऐसा भी था जब लग रहा था भारतीय क्रिकेट टीम यह मैच हार चुकी है, जिसका सबसे बड़ा कारण न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज माइकल ब्रेसवेल की बल्लेबाजी थी। लेकिन इंडियन टीम की तरफ से बॉलिंग कर रहे हैं मोहम्मद सिराज के खतरानक बॉलिंग स्पेल ने इनके विकेट को झटक कर इंडियन टीम को जीत दिलाई।

भारत के सभी खिलाड़ियों ने इस जीत को एक अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Team India

जीत को अलग अंदाज में मनाते दिखे भारतीय खिलाड़ी

इस मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को आखिरी ओवर में 20 रन बनाए और भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी शार्दूल ठाकुर के हाथों में सौंपी गई थी। शार्दुल ठाकुर के सामने बैटिंग करने के लिए प्रतिद्वंदी टीम के खतरनाक बल्लेबाज माइकल ब्रेसवेल खडे थे, जिन्होने उनकी पहली गेंद पर एक शानदार छक्का लगा दिया। इस छक्के को देखने के बाद सभी प्लेयर्स काफी ज्यादा शार्दुल ठाकुर से नाराज होते हुए दिखा लेकिन शार्दूल ठाकुर ने अगली गेंद पर ब्रेसवेल को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया।

ब्रेसलेट के बाहर होते ही भारतीय क्रिकेट टीम ने मैच को जीत लिया जिसके खराब मैदान पर खड़ा हर एक खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर को गले लगाने लगा। यहां तक ​​की भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तान ने भी साधु ठाकुर को दौडकर गले लगा लिया। उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी ने मैदान पर ही जश्न को मनाना शुरू कर दिया। जहां कप्तान रोहित शर्मा के साथ मोहम्मद सिराज और दोहरा शतक बनाने वाले शुभमन गिल ने भी आकर शार्दुल ठाकुर को जमकर बधाई दी। इसके अलावा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और हार्दिक पांड्या काफी ज्यादा जीत से प्रसन्न दिखें। इंडियन टीम के जश्न का पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं ये वीडियो………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top