हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान, भारत के इस खिलाड़ी को बताया नया कप्तान कहा- ये धोनी की तरह….

हार्दिक पांड्या

एशिया कप में भारत के पहले मैच में जीत की भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को लेकर हरभजन सिंह ने काफी बड़ा बयान दिया है। भारतीय क्रिकेट किट पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह जो कि काफी शानदार स्पिनर बॉलर और हमेशा ही टीम इंडिया को मैच जिताने में अहम भूमिका निभाते थे। भारत और पाकिस्तान के पहले मैच में जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन पारी खेली उसको देखते हुए सभी भारतीय पूर्व खिलाड़ी काफी प्रभावित हैं और उनमें से एक खिलाड़ी जिनका नाम हरभजन सिंह है। वह भी उनके खेल से काफी प्रभावित है उन्होंने बयान में यह तक कह दिया कि हार्दिक पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह बन गए हैं।

हरभजन सिंह के हिसाब से हार्दिक पांड्या को होना चाहिए कप्तान

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या के खेल को देखते हुए उनकी काफी तारीफ की और उन्होंने यह भी कहा कि हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का फ्यूचर कप्तान बनाया जा सकता है या नहीं इस प्रश्न पर उनका जवाब था कि हार्दिक बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी की तरह नजर आ रहे हैं और यकीनन उनके जैसे युवा भारतीय टीम में एक सोने की तरह है और उन्होंने बताया कि

“उन्हें कप्तान बनाना चाहिए उन्होंने हाल ही के दिनों में एक अलग अवतार दिखाया है वह m.s. धोनी की तरह बन गए हैं। वह बहुत शांत है बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हो और अपनी क्षमता पर भरोसा है”

हार्दिक ने आगे हार्दिक की खूब तारीफ

हरभजन सिंह ने आगे अपनी बातचीत में खिलाड़ी के मेहनत करके अपनी वापसी कर पाने का जिक्र भी किया है। हरभजन सिंह ने कहा “जब वह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर जाते हैं तो अलग तरह का स्वैग रहता है। उन्होंने काफी मेहनत कर टीम में वापसी की और वह जानते हैं कि टीम की जीत के लिए उन्हें क्या करना है। मैं उनको कप्तान के रूप में देखता हूं। मुझे लगता है कि उनके अंदर कप्तान बनने के सभी गुण उपलब्ध है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top