आखिर आ ही गए ऋषभ, दुर्घटना के बाद पंत ने पहली बार दिया बड़ा बयान, सभी अफवाओं को ख़ारिज कर बताया 2 साल नहीं बस इतने महीने में करूँगा वापसी

ऋषभ पंत

कुछ समय पहले भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे। इस दुर्घटना में उन्हें काफी चोटें आई थी। जिसकी वजह से उन्हें काफी दिनों तक हॉस्पिटल में रहना पड़ा था परंतु अब ऋषभ पंत के फैंसों के लिए काफी बड़ी खुशखबरी आ रही है जिसमें यह कहा जा रहा है कि वह धीरे-धीरे रिकवरी कर रहे हैं और वहीं एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का पहला रिएक्शन सामने आया है, इस दौरान जिन्होंने अपने बयान में बहुत बड़ी बात कह दी है।

सड़क दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत की आई पहली रिएक्शन

एक्सीडेंट के बाद यह पहली बार है जब ऋषभ पंत ने सामने आकर इस पर चर्चा की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया है कि,

“मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं।”

इसके अलावा उन्होंने बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को भी उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। वहीं इस वक्त फिलहाल ऋषभ पंत बीसीसीआई मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और तेजी से रिकवरी की ओर बढ़ रहे हैं।

ऋषभ पंत ने ट्वीट कर कही यह बात

सोशल मीडिया पर ट्वीट कर ऋषभ पंत ने लिखा,

“मैं अपने दिल की गहराई से सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं।”

आपको बता दें कि, हाल ही में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के घुटने की सर्जरी हुई जिसकी वजह से यह कहा जा रहा है कि उन्हें मैदान पर वापसी करने में लगभग 6 से 7 महीने का समय लग सकता है।

भारतीय टीम के लिए खेली है कई मैच विनिंग पारियां

ऋषभ पंत ने भारतीय टीम के लिए कई मौके पर कमाल का खेल दिखाया है। ऋषभ पंत ने अभी तक भारत के लिए टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट में शानदार पारी खेली है इसके अलावा वह कई मौके पर विकेट कीपिंग के माध्यम से भी लोगों का दिल जीत चुके हैं।

शायद यही वजह है कि इनकी एक्सीडेंट की खबर ने लोगों को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया था। जिसके बाद उनके फैंस और कई दिग्गज हस्ती उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top