IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में इंडियन टीम पर केवल बोझ साबित हुआ ये प्लेयर, टीम में लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने की भारी गलती!

IND vs SL

IND vs SL: भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज खेल जा चुकी है जिसे भारतीय टीम ने 3-0 से जीत कर अपने नाम लिया है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी ने इस मैच में काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया है।श्रीलंका के खिलाफ पूरी तरह से एकदिवसीय सीरीज है, जिसमें भारतीय टीम का केवल एक खिलाड़ी है जिसने सुनहरे मोको को पूरी तारिके से बरबाद कर दिया है। भारतीय टीम के खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा ने पुरी सीरीज में खेलने का मौका दिया लेकिन वह एक भी मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाया।

भारतीय टीम पर बोझ साबित हुआ ये खिलाड़ी

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ हुए वनडे सीरीज में श्रेयस अय्यर कप्तान रोहित शर्मा की सबसे पहली पसंद साबित हुए हैं। लेकिन पूरे सीरीज में श्रेयस अय्यर कप्तान की उम्मीदो पर खरे नहीं उतर पाए हैं। श्रीलंका के खिलाफ 15 जनवरी को हुए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में श्रेयस अय्यर ने 32 गेंद का सामना करते हुए केवल 38 रनो की पारी खेली और अपना विकेट गवा दिया। हम आपको बता दें की इस दौरान श्रेयस अय्यर के बल्ले से 2 चौके और 1 छक्के देखने को मीले।

हम आपको बताते हैं कि श्रेयस अय्यर के लिए साल 2022 काफी ज्यादा यादगार साल था।अगर श्रेयस के पिछले रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होने पिछले 17 वनडे मैच में 724 रन बने हैं। भारतीय टीम की तरफ से वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज श्रेयस अय्यर उस साल बने थे। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से श्रेया ने अब तक कुल मिलाकर सात टेस्ट मैच 42 वनडे मैच और 49 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है। लेकिन साल 2023 की शुरुआत उनके क्रिकेट कैरियर को लेकर अच्छी नहीं रही है। वह बल्ले से कमाल दिखाने में लगतार नाकामयाब साबित हो रहे हैं।

कुछ इस प्रकार का रहा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मैच

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा बैटिंग करने का फैसला लिया, जो उनकी टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुआ। भारतीय क्रिकेट टीम में पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 390 रन का पहाड़ जैसा स्कोर श्रीलंका क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया। भारतीय टीम के इतने बड़े स्कोर के पीछे सबसे बड़ा हाथ विराट कोहली और शुभमन गिल का रहा जिन्होने शतकीय पारी खेली। जवाब में श्रीलंका क्रिकेट टीम ने 22 ओवर में केवल 73 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेट टीम ने यह मुकाबला 317 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top