IND vs SL: विराट ने श्रीलंका की डूबा दी लंका, जड़ दिया नाबाद तूफानी शतक तो गिल ने भी ठोका शतक, खड़ा कर दिया विशालकाय स्कोर

IND vs SL

IND vs SL: जैसा कि आप सभी लोगों को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच आज यानि की 15 जनवरी रविवार को तिरुवंतपुरम में स्थित ग्रीन फील्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। केवल एक ज्ञान के लिए हम आपको यह बताते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले ही टी20 सीरीज के दो मैचों को जीत के 2-0 से बढ़त बना ली है। आज हो रहा है टी20 सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया जो कि इंडियन टीम के लिए फिल्हाल काफी अच्छा साबित होता हुआ दिखा है।

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बैटिंग करने उतारे सुभमन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार शतक ठोका है। वही दूसरी तरफ विराट कोहली ने भी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए अर्धशतकीय पारी खेली है।

शुभमन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ ज्यादा शानदार शतक

बैटिंग करने उतारे इंडियन क्रिकेट टीम की ओपनिंग जोड़ी ने शानदार बैटिंग का परफॉरमेंस दिखाया है।इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने 42 रन की धमाकेदार पारी खेली। दूसरी तरफ रोहित शर्मा का साथ देते हुए सुभमन गिल ने तो कमाल ही करके दिखा दिया। शुभमन गिल ने 97 गेंदों का सामना करते हुए 116 रनों की धमाकेदार शतकीय पारी खेलकर सबको खुश कर दिया है। इस दौरान शुभमन गिल ने 14 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के लगाए हैं। शुभमन गिल का स्ट्राइक रेट 19.59 का रहा।

विराट ने तूफानी शतक जड़ एक ही सीरीज में जड़ दिए दो शतक

उसके बाद भारतीय टीम की तरफ से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली ने तो श्रीलंकाई गेंबाजों के धागे खोल दिए। एक ही सीरीज में विराट दो शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए और उन्होंने नाबाद 166 रन बनाये। उन्होंने 86 गेंदों में शतक ज्यादा उसके बाद इन्होने 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाने शुरू किये और इन्होने पुरे मैच में 8 छक्के और 13 चौके जड़े।

इंडिया का रहा इतना टोटल स्कोर  

टीम इंडिया ने 50 ओवर में 390 रन मारे और श्रीलंका के सामने 391 रन का लक्ष्य रखा है। अब देखने है कि क्या श्रीलंका इस पहाड़ जैसे स्कोर को हासिल कर पता है या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top