क्विंटन डी कॉक पर भारी पड़ गया 50 लाख का ये खिलाड़ी केवल 40 गेंद में 82 रन बनाकर अपनी टीम को दिलाई शानदार जीत

हां तो आप सभी जनता होंगे कि प्लेयर के परफॉर्मेंस की वजह से ही उसकी क्षमता को आका जाता है। कुछ इसी प्रकार एक ऐसे खिलाड़ी ने अपने बल्ले से धमाल मचाते हुए शानदार परफॉर्मेंस दिखाया है। हम आपको बता दें की साउथ अफ्रीका में 2023 लीग खेलली जा रही है। इस लीग में डरबन सुपर किंग और जोहान्सबर्ग सुपर किंग के बिच मैच खेला गया। इस मैच में डेनवॉन फरेरा की धमाकेदार बैटिंग ने पुरी मैच में चार चांद लगा दिया। फरेरा द्वारा खेली गई इस शानदार पारी ने उनकी टीम को जीत दिलाई है।

फरेरा ने अपनी टीम की तरफ से खेलते हुए एक ऑल राउंडर खिलाड़ी की भूमिका निभाई है। जो कि अब इंडियन प्रीमियर लीग यानि की आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम की तरफ से खेलते हुए दिखेंगे।

क्विंटन डि कॉक आपकी परी पर फिर गया पानी

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के शानदार और घातक बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक डरबन सुपर किंग्स टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए 11 ओवर में कयाल मेयर्स के साथ 98 रनों की शानदार साझेदारी निभाई। इस दौरान डिकॉक ने केवल अपने दम पर 52 गेंदो में 78 रन ठोके। लेकिन डोनावोन परेरा द्वारा खेली गई पारी के सामने फिकी पड़ गई।

इस मैच में फरेरा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। टीम की शुरुआत काफी ज्यादा बेकार हुई,टीम ने केवल 27 रन के निजी स्कोर पर अपने टीम के चार अहम बल्लेबाजो का विकेट खो दिया था। लेकिन उसके बाद बैटिंग करके उतारे फास्ट प्लेस करो और फरेरा ने मिलकर पांचवी विकेट के लिए 72 रन की पार्टनरशिप निभाई। उसके बाद दो ना वोन फरेरा ने अपनी पूरी परी में केवल 40 गेंदों का सामना करते हुए 82 रनों की धमाकेदार पारी खेल डाली। इस दौरान उन्होने 8 चौके और 5 छक्के लगाए।

गेंदबाजों से दिखाया अपना खतरानक रूप

इस मैच में सुपर जाइंट टीम के लिए प्रेनेलन शुभ ब्रायन ने 2 विकेट केशव महाराज, डवेन प्रिटोरियस, अकीला धनंजय और जेसन होल्डर ने अपने नाम को 1-1 विकेट लिए। क्यों इसके अलावा दूसरी तरफ सुपर किंग्स टीम की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए अलजारी जोसफ नी 2 विकेट अपने खाते में अर्जित किए। वही हारून फंगीसो, मालूसी सिबोटो और फरेरा 1-1 विकेट लेने में कामयाब रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top