केएल राहुल की जगह यह बल्लेबाज करेगा दूसरे मैच में ओपनिंग, बेकार प्रदर्शन की वजह से BCCI ने लिया बड़ा फैसला

एशिया कप

भारत ने एशिया कप में काफी शानदार शुरुआत की है और पहले ही मैच में पाकिस्तान से भिड़ने के बावजूद भी इंडिया ने पाकिस्तान को जो धूल चटा दी। पहले मैच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या जिन्होंने 19.4 ओवर में छक्का लगाकर टीम इंडिया को मैच जिता दिया। उन्होंने गेंदबाजी में भी तीन विकेट लिए और बल्लेबाजी करते हुए भी 33 रनों को मारकर टीम इंडिया को जिताने में अहम भूमिका निभाई और मैन ऑफ द मैच भी रहे। अब दूसरा मैच भारत और हांगकांग के बीच खेला जाना है लेकिन इसमें से पहले टीम इंडिया में आपको बदलाव जरूर देखने को मिलेंगे।

देखा जाए तो पहला मैच काफी शानदार रहा लेकिन मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज ही अपना जादू दिखा पाए। ओपनिंग जोड़ी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। केएल राहुल तो पूरी तरीके से नाकाम दिखे और पहले ही गेंद पर पवेलियन लौट गए, यही कारण है कि केएल राहुल को ओपनिंग से हटाकर किसी और बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है।

एशिया कप: केएल राहुल की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

इंजरी से वापसी के बाद केएल राहुल का फॉर्म देखने को नहीं मिल रहा है जिंबॉब्वे दौरे पर भी केएल राहुल कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और पहले मैच में भी वह पहले ही गेंद पर आउट हो गए जिसकी वजह से यह उम्मीद की जा रही है कि केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से निकालकर फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में लिया जाएगा। पहले मैच में तो उन्हें टीम में नहीं रखा गया लेकिन इसके काफी ज्यादा सनयोग बन रहे हैं कि ऋषभ पंत अच्छे लय में भी हैं और केएल राहुल की परफॉर्मेंस ना होने के बाद उन्हें ही टीम में मौका दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top