टीम इंडिया के ऊपर टुटा दुःखों का पहाड़, सीरीज जीतने के बाद देर रात बिगड़ी तबियत, कोलकाता से ले जाया घर, हो गयी

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का दूसरा मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया। जहां पर भारतीय टीम ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की और तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बनाई है। वही इन दोनों के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा।

परंतु, तीसरे वनडे मैच से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, भारतीय टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी बीमार होकर अपने घर वापस लौट गए हैं, आइए जानें कौन है यह खिलाड़ी।

कौन है वह दिग्गज खिलाड़ी

इंडिया डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ है जिनकी अचानक से तबीयत बिगड़ गई। जिसकी वजह से वह कोलकाता का दूसरा मुकाबला देखने के बाद तुरंत बेंगलुरु अपने घर पर चले गए।

बता दें कि, सीरीज के दूसरे मैच के दौरान भारती हेड कोच राहुल द्रविड़ होटल में कुछ असहज महसूस कर रहे थे कुछ दौरान उनका ब्लड प्रेशर भी काफी हाई था, परंतु दवा खाने के बाद उन्हें कुछ आराम मिला और इसके बाद उन्होंने दूसरा मुकाबला भी देखा।

अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी

हालांकि, अभी तक हेड कोच राहुल द्रविड़ को लेकर के कोई भी अधिकारी की पुष्टि नहीं हुई है कि वह श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शामिल होंगें या नहीं। वही उनको लेकर ऐसी संभावना है कि वह श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे मैच तिरुवंतपुरम में अनुपस्थित रह सकते हैं।

आपको बता दें कि, भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है ऐसे में टीम इंडिया तीसरा मैच भी हर हाल में जीतना चाहेगी और सीरीज में श्रीलंका को 3-0 से क्लीन स्वीप देना चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top