IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में सूर्या और इशान किशन किसे मिलेगा मौका? कप्तान रोहित शर्मा ने लिया यह बड़ा फैसला, जानीये

IND vs SL

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल जा रही है, जिसका पहला मैच भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार तारिके से जीत लिया है। दूसरी तरफ होने वाले दूसरे वनडे मैच को लेकर यह कहा जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम की प्लेइंग-11 में कोई भी बदलाव नहीं करेंगे। अगर आपको याद होगा तो हम आपको बता दें की, श्रीलंका खिलाफ पहला वनडे मैच में स्टार बल्लेबाज सुर कुमार यादव और इशान किशन को टीम की प्लेइंग इलेवन मौका नहीं दिया गया था। अगर दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा कोई बदलाव नहीं करेंगे इसका मतलब दोनों प्लेयर्स को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

कप्तान रोहित शर्मा नहीं करेंगे प्लेइंग-11 कोई बदलाव

हम आपको बता दें कि हाल ही में हुए श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में सूर्य कुमार यादव और इशान किशन दोनों प्लेयर्स को सीरीज में मौका दिया गया था। लेकिन जैसे ही श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत हुई वैसे ही भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने उन्हें प्लेइंग 11 से निकल बहार फेंक दिया। ऐसा करने की एक वजह यह थी कि भारतीय टीम में श्रेया और सुमन गिल दो ऐसे युवा खिलाड़ी मौजुद है जो कि काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। यही वजह है जिसके चलते श्रीलंका के खिलाफ हो रहे वनडे सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा इनही प्लेयर्स के साथ पूरी सीरीज खेलना चाहेंगे।

इन प्लेयर्स को भी दिखाया जाएगा टीम से बहार का रास्ता

हम आपको एक खास करके बता दे की श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मैच में ना केवल सुर कुमार यादव और इशान किशन बाल्की तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को भी प्लेइंग 11 में मौका नहीं दिया जा सकता है। मैच में या तो तय है कि कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे में भी अपनी वही पुरानी प्लेइंग 11 के साथ उतरना चाहेंगे, जिसका मुख्य कारण यह है कि ओपनिंग बल्लेबाज के साथ-साथ भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर भी काफी ज्यादा शानदार परफॉर्मेंस दे रहा है।

दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मैच आज यानी 12 जनवरी गुरुवार को खेला जाने वाला है। हम आपको बता दें की इस सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम फिल्हाल 1-0 से लीड में है। जिसके खराब भारतीय क्रिकेट टीम की यही रणनीति होगी कि वह दूसरा मैच को भी जीत कर सीरीज पर अपना पूरी तरह से कब्ज़ा जमा लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top