इंडियन टीम के लिए बुरी खबर, अपनी चोट के चलते लम्बे समय तक नहीं खेल पाएगा ये मैच विनर, रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन

जसप्रीत बुमराह

जैसा कि आप सभी लोगों को यह पता होगा की भारतीय क्रिकेट टीम समय श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलनी है, लेकिन इन सबसे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आई है। असल में भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार मैच विनिंग खिलाड़ी को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज मे चोट के कारण बहार कर दिया गया है। इस आर्टिकल की मदद से हम आपको उस खिलाड़ी के बारे में पूरी डिटेल बताने वाले हैं। तो चलो शुरू करते है……..

रोहित शर्मा के ऊपर टूटा टेंशन का पहाड़

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ हो रहे वनडे सीरीज के शुरू होने से पहले, नेट प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अभी भी बैक इंजरी की शिकायत है। ये खबर सुनने के बाद बीसीसीआई ने तुरतं जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से भारतीय क्रिकेट टीम से बहार निकल दिया।

उसके बाद एबी हम सबके सामने खबर यह एक राही है कि जसप्रीत बुमराह अपनी पीठ की चोट के कारण होने वाले न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। यह खबर सुनने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर एक स्टार तेज गेंदबाज की कमी खलने की वजह से उनकी टेंशन दुगनी हो गई है।

लम्बे समय के लिए किया गया बुमराह को इंडियन टीम से बाहर

असल में हमें ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट को देखने के बाद यह पता चलता है कि, स्टार तेज गेंदबाज जस्टिन बुमराह की गंभीर को देखते हुए उन्हें कम से कम 3 हफ्ते तक क्रिकेट के मैदान से दूर रखा जाए। जिस वजह से अब जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के साथ-साथ कई मैचों को मिस कर देंगे।

हम आपको बता दें की न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को 18 जनवरी से सीरीज की शुरुआत करनी है तो वही ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से की जाने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top