एशिया कप: इंडिया और पाकिस्तान ने लांच की नई जर्सी, इस कलर की जर्सी में नज़र आएगी दोनों टीम- देखें वीडियो

एशिया कप

एशिया कप: जिस मैच का हमें हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है, वह इंतजार आज पूरा होने वाला है आप सभी इस बात से अच्छी तरह से पैसे होंगे कि एशिया कप के दौरान इंडिया एवं पाकिस्तान का मैच होने वाला है जिसे लेकर दोनों ही देशों के प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह नजर आ रहा है। प्रशंसकों के साथ साथ दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने भी काफी मेहनत किया और आज के दिन के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहे हैं।

इस मैच को रोमांचक बनाने के लिए इंडिया और पाकिस्तान दोनों ने ही कोई कसर नहीं छोड़ी है और अपनी अपनी टीमों के लिए एक नई जर्सी भी लॉन्च की है जिसे पहनकर इन दोनों टीमों के खिलाड़ी आज मैदान पर हमें नजर आने वाले हैं। आपको बताने की टीमों के जर्सी का रंग पहले जैसा ही रहने वाला है एवं केवल इन की डिजाइन में ही बदलाव किए जाने वाले हैं।

देखें एशिया कप के लिए इंडिया की नई जर्सी

कुछ ही देर पहले बीसीसीआई के द्वारा भी एक वीडियो अपलोड किया गया जिसमें टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपने नए जर्सी में दिखाई दे रहे हैं और फोटो शूट के दौरान वह सभी काफी मस्ती में भी नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही पीसीबी की तरफ से भी ठीक इसी तरह की एक वीडियो अपलोड की गई है जिसमें पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी फोटोशूट के दौरान बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पाकिस्तान की जर्सी

पाकिस्तान की तरफ से अपलोड किए गए इस वीडियो में एक हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फोटोशूट के दौरान शाहिन शाह अफरीदी कहीं नजर नहीं आ रहे हैं जिसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि टीम में चयन होने के बाद उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया गया, इसी वजह से वह इस वीडियो से बाहर है।

वैसे आपको इंडिया की जर्सी कैसी लगी कमेंट में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top