“ये SKY तो डिविलियर्स से भी खतरानक है” 7 चौके और 9 छक्कों से सूर्या ने ठोका शानदार शतक, सोशल मीडिया पर फैन्स ने लुटाया खूब प्यार

सूर्य कुमार यादव

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कल यानी की 7 जनवरी (शनिवार) को राजकोट में स्थित सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया जो उनकी टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुआ।

पहले बैटिंग करते हुए इंडियन क्रिकेट टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर श्रीलंका क्रिकेट टीम के सामने 228 रनो का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। जिस श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पूरा करने में नाकामयाब साबित हुई और इस मैच के साथ सीरीज को भी अपने हाथों से गवा बैठी।

सूर्य कुमार यादव ने खेली ऐतिहासिक पारी

भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार विस्फ़ोटक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव अपने साल 2022 के खतरनाक फॉर्म को साल 2023 में भी बरकरार रखे हुए हैं। हम आपको बता दें की सूर्य कुमार यादव ने पिछले साल टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दो शतक लगाया था। इसके बाद साल कैल हुए श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मैच में सूर्य कुमार यादव ने केवल 51 गेंद का सामना करते हुए 7 चौके और 9 छक्कों की मदद से 112 रनो की नाबाद शतकिया पारी खेली है। यह शतक सूर्यकुमार यादव के टी20 इंटरनेशनल करियर का तीसरा शतक सबित हुआ है।

जिसके खराब भारतीय क्रिकेट टीम से सबसे ज्यादा टी20 अंतरराष्ट्रीय में शतक जड़ने की लिस्ट में सूर्य कुमार यादव अब दूसरे स्थान पर आ गए हैं।सूर्य कुमार यादव की खतरनाक पारी को देखने के बाद, कल से ही सोशल मीडिया पर उनके फैन्स के उनके ऊपर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं और जमकार अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। तो आईए देखते हैं कि उनके फैन्स सूर्य कुमार की खतरनाक बैटिंग को देखने के बाद किस प्रकार से उनका अभिवादन कर रहे हैं……..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top