श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम का विलेन साबित हुआ था यह खिलाड़ी, तोड़कर चकनाचूर किया था हार्दिक का भरोसा, होगी अब प्लेइंग-11 से छुट्टी

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच हो रहे तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को हर का सामना करना पड़ा जिसकी वजह से अब दोनों टीमें 1-1 से बारबारी पर आ गई है। हम आपको बता दें कि इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने वैसा प्रदर्शन नहीं दिखाया जैसा उनके कप्तान और कोच ने उम्मीद की थी।

यही कारण था जिस वजह से भारतीय क्रिकेट टीम को दूसरे मैच मे श्रीलंका क्रिकेट टीम द्वारा 16 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में हम उन प्लेयर्स की बात करने वाले हैं जिनको कप्तान हार्दिक पंड्या और कोच राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका के खिलाफ सेकेंड टी20 मैच में मौका देकर अपने ही कदमों पर कुल्हड़ी मारी थी।

इस खिलाड़ी को मौका देकर कप्तान और कोच ने कर दी गलती

भारतीय क्रिकेट टीम के हम जिस खिलाड़ी की बात करें वह और कोई नहीं है राहुल त्रिपाठी है जिन्को संजू सैमसन के चोटिल हो जाने के बाद भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया था। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में राहुल त्रिपाठी ने अपने प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ-साथ सभी को नीराश किया था। राहुल त्रिपाठी को मौका देना कप्तान हार्दिक पांड्या की सबसे बड़ी गलती साबित हुई। हार्दिक पंड्या ने राहुल त्रिपाठी पर जरुरत से ज्यादा भरोसा करते हुए नंबर 3 पर बैटिंग करने के लिए उतारा था, लेकिन वह बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए जिसका खमियाजा पुरी टीम को भुगतना पड़ा।

खड़ा नहीं उतर पाए हार्दिक पंड्या की उम्मीद पर राहुल

इंडियन टीम की तरफ से नंबर 3 पर बैटिंग करना प्लेयर्स के लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। श्रीलंका क्रिकेट टीम द्वारा मील 260 रानों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने राहुल त्रिपाठी को नंबर 3 और बैटिंग करने को भेजा था। लेकिन राहुल त्रिपाठी क्रीज पर ज्यादा देर तक टिक ना पाए और केवल 5 रन बनाकर आउट हो गए। राहुल त्रिपाठी कितने शर्मनाक परफॉर्मेंस को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया गया। अगर उनकी जगह नंबर 3 पर सूर्य कुमार यादव को भेजा जाता तो भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ दूसरा मैच भी जीत चुकी होती, और इस सीरीज पर अपना नाम ठोक चुकी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top