“पहले तुम NO BALL फेंक लो…” अर्शदीप सिंह ने एक ओवर में डाले 5 नो बॉल, देख भड़क उठे फैंस, लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप

अर्शदीप सिंह

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आज पुणे के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मुकाबले में भारतीय टीम तो बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है इन बदलाव में संजू सैमसन की जगह राहुल त्रिपाठी और हर्षल पटेल की जगह अर्शदीप सिंह को टीम में शामिल किया गया है।

अर्शदीप सिंह ने फेंकी लगातार तीन गेंदों में तीन नो बॉल

भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने वायरल फीवर से पूरी तरह से रिकवर होकर इस मुकाबले में वापसी की है। अर्शदीप सिंह वायरल फीवर की वजह से पहला t20 मुकाबला नहीं खेल सके थे। परंतु वायरल फीवर के बाद अर्शदीप सिंह को टीम में वापसी करना काफी भारी पड़ गया। क्योंकि उन्होंने अपने पहले ही ओवर में लगातार तीन गेंदों पर तीन नो बॉल फेंक दिया। उनके इन नो बॉल पर श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोरे। युवा अर्शदीप सिंह के एक ओवर में लगातार तीन गेंदों पर तीन नो बॉल फेंकने को लेकर भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

मोहम्मद आमिर से हुई तुलना

अर्शदीप सिंह की एक ओवर में फेंकी गई तीन नो बॉल की तुलना भारतीय फैंसों ने पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से कर दी। वहीं कई फैंस ने इन्हें भारत का मोहम्मद आमिर भी बताया।

अर्शदीप सिंह ने 1 ओवर में लगातार तीन नो बॉल फेंकने की वजह से अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया। दरअसल, वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक सबसे ज्यादा (14 नो बाल) नो बाल फेंकने वाले गेंदबाज बन गए हैं। वह भारत के साथ-साथ विश्व में भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा नो बाल फेंकने वाले गेंदबाज बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top