IND vs SL: कप्तान हार्दिक पांड्या ने संजू सैमसन को दिखाया टी20 सीरीज से बाहर का रास्ता, चयनकर्ताओं ने चमकाई IPL के इस 20 लाख रुपये वाले खिलाड़ी की किस्मत

भारतीय क्रिकेट टीम

इस बात से आप सभी अवागत होंगे की भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल जा रही है। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की कमान हार्दिक पंड्या के हाथ में सौपी गई है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका क्रिकेट टीम को टी20 सीरीज के पहले मैच में 2 रनो से हार का स्वाद चखा दिया है और इस सीरीज में 1-0 से लीड हासिल कर ली है। लेकिन पहले मैच के बाद अब दूसरे मैच के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने वाले हैं।

संजू सैमसन को सीरीज से बाहर कर इस प्लेयर की चमकी किस्मत

मुंबई में हुए श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने शुभमन गिल को खेलने का मौका दिया था। जिस वजह से प्लेयर ने अपना पहला टी20 इंटरनेशनल मैच में डेब्यू कर लिया। लेकिन अब अगले मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या इस प्लेयर को प्लेइंग 11 से बाहर रख सकते हैं। इसके अलावा हम आपको बता दें की श्रीलंका खिलाफ पहले टी20 मैच में 28 वर्षिय संजू सैमसंग केबल 5 रन बनाकर आउट हो गए थेऔर एक बार फिर से वह टीम में अपनी गहरी छाप छोड़ने में नाकामयाब साबित हुए।

इसके अलावा हम आपको बता दें की पहले टी20 मैच में संजू सैमसन को चोट भी लगी थी। संजू सैमसन कोई है चोट श्रीलंका की परी के दौरान लगी थी, जब पहले ही ओवर में श्रीलंका टीम की तरफ से बैटिंग कर रहे निसांका ने एक जोरदार हिट मारने की कोशिश की थी। गेंद सीधा मिड ऑफ की ओर जा रही थी संजू सैमसन ने एक डाइव लगाकर कैच लपकने का प्रयास किया लेकिन हमने पकड़ा नहीं पकड पाये और उनको चोट लग गई।

हलाकी कुछ समय तक तो संजू सैमसंग फील्डिंग करते नजर आए लेकिन उसके बाद उनको अपने घुटनों में सुजन का एहसास हुआ और वह तुरत मेडिकल सलाह लेने चले गए। मेडिकल रिपोर्ट में यह आया कि, उनके घुटनों में चोट आई है जिसकी वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ दूसरा मैच के लिए पुणे रवाना नहीं हो पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से यह दावा किया जा रहा है कि संजू सैमसन की जगह दूसरे टी20 मैच में जितेश शर्मा खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा है जितेश शर्मा

रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में विदर्भ टीम के खतरानक और विस्फोटक बल्लेबाज जितेश शर्मा घरेलु क्रिकेट में काफी शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इसके अलावा जितेश आईपीएल टूर्नामेंट में मुंबई इंडियन फ्रेंचाइजी के साथ जुडकर खेल चुके हैं, और अब वे पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा है। 29 वर्षिय जितेश अपने शानदार बैटिंग के लिए जाने जाते हैं और यही वजह है जिसकी वजह से उन्हें इंडियन टीम में श्रीलंका के खिलाफ सेकेंड टी20 मैच में शायद मौका दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top