पहले टी20 में इस खिलाड़ी ने तोड़ा कप्तान हार्दिक पांड्या का भरोसा, अब अगले मैच से नहीं मिलेगा मौका!

team india

4 जनवरी को भारत और श्रीलंका के बीच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने कप्तान हार्दिक पांड्या का भरोसा तोड़ा दिया है। ऐसे में अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से इस खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है, क्योंकि भारतीय टीम ने काफी भरोसे के साथ इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था परंतु इस खिलाड़ी ने अपने खराब प्रदर्शन से भारतीय टीम के प्लान पर पानी फेर दिया।

इस खिलाड़ी ने तोड़ा हार्दिक पांड्या का भरोसा

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतारा गया था, परंतु वे नंबर चार पर बल्लेबाजी करने में पूरी तरह से फ्लॉप रहे और भारतीय टीम की रणनीति पर पूरी तरह से पानी फेर दिया। श्रीलंका के खिलाफ t20 मैच में संजू सैमसन ने केवल 5 रन बनाए और वें धनंजय डे सिल्वा का शिकार हो गए।

अगले मैच में कट सकता है सत्ता

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में संजू सैमसन को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतारा गया था। उस समय भारतीय टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर केवल 38 रन था। यहां से संजू सैमसन पर यहां से टीम इंडिया को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन वह 5 रन बनाकर आउट हो गए। ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में संजू सैमसन को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में ये सुनहरा मौका मिला था, लेकिन वे इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए। अब श्रीलंका के खिलाफ 5 जनवरी को होने वाले दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन का पत्ता कट सकता है।

संजू सैमसन की जगह खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन के साथ हमेशा से यह दिक्कत रही है कि वह टुकड़ों में भारतीय टीम के लिए प्रदर्शन करते हैं। इसी वजह से वह भारतीय टीम में आज तक अपनी जगह पक्की करने के लिए तरस रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ 5 जनवरी को होने वाले दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को ड्रॉप कर उनके स्थान पर विस्फोटक बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को मौका दे सकते हैं। वहीं, ईशान किशन दूसरे टी20 मैच में विकेटकीपर का रोल निभा सकते हैं। राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल में अभी तक 76 मैचों में 140.8 की शानदार स्ट्राइक रेट से 1798 रन बनाए हैं, जिसमें 10 अर्धशतक शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top