केवल 25 की उम्र में Rishabh Pant ने खड़ा कर लिया है करोड़ो का साम्राज्य, राजा-महाराजाओ जैसी जीते है जिंदगी, हुआ पूरी संपत्ति का हुआ खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक कर दुर्घटना के शिकार हो गए हैं, इस बात से तो सभी वाकिफ हैं और साथ ही हम आपको यह बता दे की ऋषभ पंत को दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। जहां पर उनकी सर्जरी की जाएगी। ऋषभ दिल्ली से जब अपने घर की और एक रहे तब सुबह के वक्त उनकी कार रोड के डिवाइडर से जा टकराई, जिस वजह से ऋषभ पंत को काफी ज्यादा गंभीर चोटें आई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि ऋषभ कार में आग लगने से पहले ही कुद गए थे, जिस वजह से उनकी जान बच पाई। हम आपको बता दें की अब ऋषभ पंत की स्थिति खतरों से बहार है लेकिन उनके चोट गहरे हैं जिस वजह से वह कुछ महिनों तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहेंगे। आपको बता दें कि पंत के सिर और पैर में गंभीर चोटे आई है।

दूसरी तरफ, क्या आप सभी इस बात से वाकिफ है कि, ऋषभ ने केवल 25 साल की उम्र में इतनी सफलता हासिल कर चुके हैं जितनी लोगों को पूरी उमर बीत जाति है हासिल करने में। वह इतनी कम उम्र में ही करोडो की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। आइए हम आपको बताते हैं की रिषभ पंत के पास कुल मिलाकर कितने की संपत्ति है।

कुल मिलाकर इतनी संपत्ति के हैं ऋषभ मलिक

हमें मिली जानकरी के हिसाब से हम आपको बता दें की ऋषभ के पास कुल मिलाकर 66.42 करोड़ की संपत्ति है। दिलचस्प बात तो यह है कि पिछले साल ऋषभ पंत की कुल संपत्ति केवल 39 करोड़ रुपये की थी। इसके अलावा ऋषभ के पास Audi A8 (1.80 करोड़), Mercedes (2 करोड़)और Ford (95 लाख) जैसी महंगी और लग्जरी कार मौजुद है। इसके अलावा ऋषभ पंत के पास उत्तराखंड के हरिद्वार में एक अलीशान घर भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top