हुस्न की मल्लिका हैं आंद्रे रसेल की पत्नी, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं इनके सामने फीकी- देखें तस्वीरें

आंद्रे रसेल

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल मैदान पर लंबे लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। इसी के कारण उनकी दीवानगी क्रिकेट के फैंस को सर चढ़कर बोलती है। आंद्रे रसेल उन खिलाड़ियों के लिस्ट में भी शामिल है इनकी पत्नी भी बेहद खूबसूरत खूबसूरत है। विस्फोटक ऑलराउंडर की पत्नी का नाम जेसिम लोरा है। इनकी पत्नी बॉलीवुड हीरोइन को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती है। इनकी पत्नी तो बहुत मशहूर मोडल हैं और इनकी अक्सर ही बोल्ड तस्वीरें वायरल हुआ करते हैं।

आंद्रे रसेल

जेसिम लोरा अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर है। इनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या लगभग चार करोड़ के आसपास है। वह वेस्टइंडीज में एक मॉडल है।जेसिम लोरा ने साल 2014 में सगाई की थी और उसके 2 साल बाद साल 2016 में दोनों में शादी कर ली। यह दोनों आईपीएल के मैचों में भी साथ नजर आते हैं। शादी के करीब 4 साल बाद आंद्रे रसेल पिता बने और उन्होंने अपनी बेटी का नाम आलिया रसेल रखा।

आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल की पत्नी का नेटवर्थ जान हो जायेंगे हैरान

आंद्रे रसेल एक इंटरव्यू में कहा है कि “जब वह मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं तो उनका मुख्य उद्देश्य क्रिकेट के प्रशंसकों और अपने पत्नी को खुश करना होता है”। जेसिम लोरा अक्सर अपनी मॉडलिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। जेसिम लोरा की संपत्ति इस समय एक मिलियन डॉलर के करीब है। जेसिम लोरा के फेवरेट बॉलीवुड हीरो शाहरुख खान है। वह अक्सर शाहरुख खान की फिल्में देखना पसंद करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top