भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला देखने वालों के लिए बुरी खबर, टीवी पर नहीं होगा प्रसारण, जानिए कैसे देखें

एशिया कप

एशिया कप 2022 इस बार में कुछ 6 टीमें हिस्सा लेंगी जिसमें भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, श्रीलंका और एक क्वालिफायर टीम शामिल है। इन 6 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है. ग्रुप-ए में भारत, पाकिस्तान और एक क्वालिफायर टीम के शामिल किया गया है. इस कप का सबसे अहम मुक़ाबला इंडिया बनाम पाकिस्तान का मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा। एशिया कप शुरू हो गया है और आज पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान का खेला जाना है और कल यानी 28 अगस्त को भारत का पहला मुकाबला है और भारत के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी पाकिस्तान भारत को दोबारा हर आने की पूरी कोशिश में लगा हुआ है भारत और पाकिस्तान का यह जबरदस्त मैच कल होने वाला है। मैच देखने के लिए तो सभी बेकरार है।

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मैच ऐसे देखेंगे आप

इस मैच का सीधा प्रसारण 28 अगस्त रविवार को भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम से किया जाएगा । स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों इस महामुकाबले का पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इस मुकाबले को टीवी पर लाइव देख सकते हैं। आपको स्टार स्पोर्ट्स सबस्क्राइब करना होगा टीवी पर लाइव देखने के लिए का रुख करना होगा।

भारत और पाकिस्तान का यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है। सभी इस मैच के लिए बेताब है। वैसे आपको क्या लगता है किसकी जीत होगी कमेंट में अपनी राय बताएं। एशिया कप 2022 का आगाज तो 28 अगस्त को यूएई में होने वाला है। मैच शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया के स्क्वाड जारी कर दी है। काफी खिलाड़ियों को मौका दिया गया है लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया है, उन्हीं में से 2 नाम ऐसे भी हैं जोकि चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं।

बीसीसीआई ने 15 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है जो कि एशिया कप 2022 में भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। चोट के चलते जसप्रीत बुमराह और हर्ष पटेल को टीम से बाहर कर दिया गया है। बात करें तो अपनी चोट से उबरे केएल राहुल को टीम में चुना गया है और विराट कोहली भी टीम का हिस्सा है। रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top