Rishabh accident video: ऋषभ पंत के साथ हुई भयानक घटना का वीडियो आया सामने, पंत को खून से लतपथ देख दहल जायेंगे आप, कार जलकर हुई राख- देखें VIDEO

RISHABH PANT ACCIDENT

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भयानक कार एक्सीडेंट हो गया है। यह घाटना आज सुबह यानि की 30 दिसंबर शुक्रवार को 5:30 बजे बजे के करीब हुई, जब ऋषभ पंत अपने कार से रुड़की जा रहे थे। जहां पर नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के करीब मोड़ पर उनकी कार बूरी तरह से बेकाबू हो गई और खंबे-रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क के बीच डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार के पलटते ही तुरंत उसमें आग लग गई।

उसके बाद घटना स्थल पर मौजुद लोगो ने ऋषभ पंत को जैसे-जैसे करके कर से बहार निकला और इस घटना की जानकरी 108 पर कॉल करके दी। जिसके बुरे ऋषभ पंत को निजी अस्पताल में तुरत ले जाया गया, ताकी उनका जल्दी से जल्दी इलाज शुरू हो सके। हम आपको बता दें की ऋषभ पंत का इलाज अभी जारी है, और वह अब खतरे से बहार है।

ऋषभ पंत की कार दुर्घटना का वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है। जिस पर लोग ऋषभ पंत के जल्दी से ठीक हो जाने की दुआ कर रहे हैं। “वायरल हो रही इस वीडियो में हम सभी यह देख सकते हैं कि किस प्रकार ऋषभ पंत की कर धू-धू कर के जल रही है। लेकिन वहां पर मौजुद स्थानिया लोगों ने ऋषभ पंत को जैसे-तैसे करके बहार निकल लिया है। जिस वजह से ऋषभ पंत की जान बच गई, लेकिन ऋषभ पंत की गंभीर चोट को इस वीडियो में देखा जा सकता है।”

ऋषभ पंत कितने भयानक दुर्घटना के बाद क्रिकेट जगत के कई दिगज उनके जल्दी से रिकवर होने की प्रार्थना करते हुए दिख रहे हैं। कुछ इसी प्रकार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए ऋषभ पंत के जल्दी से ठीक हो जाने की दुआ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top