एशिया कप में इस भारतीय बल्लेबाज पर टिकी होंगी निगाहें, पाकिस्तानी बॉलर्स को पिलायेगा पानी

एशिया कप

एशिया कप: भारत और पाकिस्तान का पहला मैच कल शाम 7:30 बजे होगा और यह मैच यूएई में खेला जाएगा। अब यह शुरू होने में तो कुछ ही समय बचे हैं और सभी लोग यही सोच रहे हैं कि कौन सा खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ सबसे घातक नजर आ सकता है। वैसे बात की जाए तो कब कौन सा खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन कर जाए कोई नहीं जानता लेकिन आंकड़ों की मानें तो टीम इंडिया में एक ऐसे बल्लेबाज है जोकि पाकिस्तान के खिलाफ बिल्कुल एबी डिविलियर्स की तरह छक्के लगाने में माहिर है, हम बात कर रहे हैं सूर्यकुमार यादव की।

एशिया कप में दिला सकते हैं जीत 

सूर्यकुमार यादव T20 प्रारूप में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज है। इसी के साथ भारत में सबसे अधिक शतक लगाने वाले भी भारतीय बल्लेबाज है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ भी शतक लगाया था जो कि काफी शानदार था। पाकिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव से काफी उम्मीदें रहेंगी यह अपने उसी फॉर्म में नजर आए और पाकिस्तान के बॉलर्स के छक्के छुड़ा दे।

एबी डी विलियर्स की तरह मारते हैं 360-degree छक्के

सूर्यकुमार यादव का तो निश्चित ही प्लेइंग इलेवन में चयन हो चुका है और आपको कल जरूर सूर्यकुमार यादव खेलते हुए नजर आएंगे। इनके पिछले शानदार प्रदर्शनों की वजह से ही इन्हें एशिया कप में शामिल किया गया है। सूर्य कुमार यादव मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे और यह बिल्कुल एबी डिविलियर्स की तरह घूम घूम कर छक्के मारते हैं।

T20 में है सूर्य कुमार के शानदार आंकड़े

सूर्यकुमार यादव T20 फॉर्मेट के काफी शानदार बल्लेबाज है। जब यह बल्लेबाजी करने उतरे हैं तो स्टेडियम में जैसे तूफान आ जाता है। बात करें तो इन्होंने आज तक टीम इंडिया के लिए 23 मैच खेले और इन मैचों में 672 रन बनाकर इंडिया में दूसरे स्थान पर जमे हुए हैं। उनका स्ट्राइक रेट काफी ज्यादा रहता है। अगर बताए तो इन्होंने 37 छक्के और 64 चौके अभी तक लगा चुके हैं। इनके छक्के तो इतनी दूरी दूरी तक होते हैं कि बॉलर्स के भी पसीने छूट जाते हैं।

सूर्यकुमार यादव से तो काफी उम्मीदें हैं। अब देखना यही रहेगा कि वह इन उम्मीदों पर खरा उतरते हैं या फिर नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top