IND vs SL: टीम इंडिया का ऐलान होते पहली बार छलका शिखर धवन दर्द, अपना करियर खत्म होते देख कही ये रुला देने वाली बात

शिखर धवन

बांग्लादेश का दौरा खत्म होने के बाद, अब 3 जनवरी 2023 से भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज और उसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाने वाली है। मंगलवार को श्रीलंका खिलाफ इस सीरीज के लिए टीम का एलान कर दिया गया है। चयनकर्ताओं ने दोनों सीरीज से एक खिलाड़ी का नाम हटा दिया है, और वह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्की शिखर धवन है। जो कि लम्बे समय से इंडियन टीम का हिस्सा रहे हैं, लेकिन अब उसका करियर खत्म होने के पड़ाव पर दिख रहा है। टीम में ना चुने जाने के बाद शिखर धवन ने एक इमोशनल बात बोली है। तो आइए जानते हैं शिखर धवन ने क्या कहा…

शिखर धवन ने कही यह बात

सेलेक्टर्स द्वारा टीम में ना चुनने जाने के बाद शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल की मदद से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शिखर धवन एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन वीडियो कैप्शन में शिखर धवन ने लिखा है कि….

“बात हार या जीत की नहीं होती है, केवल और केवल जिगरे की होती है। बस अपना काम करते रहो बाकी सब भगवान पर छोड़ दो।”

शिखर धवन ने समय से भारतीय टीम की तरफ से केवल एकदिवसीय क्रिकेट खेल रहे थे, और बताया यह जा रहा था कि, शिखर धवन वनडे मैच के लिए बिल्कुल परफेक्ट प्लेयर है, और उनको साल 2023 में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में इंडियन टीम का हिस्सा बनाया जाएगा। लेकिन जब से भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का टूर्नामेंट खेला है, उसके बाद से बीसीसीआई काफी ज्यादा गंभीर हो गई है। यहां तक ​​की हमने भारतीय टीम के टी20 फॉर्मेट से विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे अनुभव खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार.

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top