नीता अम्बानी ने चली चाल, 2011 में वर्ल्ड कप जीताने वाले इस खिलाड़ी को मोती रकम देकर किया मुंबई टीम में शामिल, छठि जीत हुई पक्की

आईपीएल

23 दिसंबर को हुए आईपीएल 2023 की नीलामि में कई प्लेयर्स की किस्मत खुलती हुई देखी गई है। इनमें से कुछ तो ऐसे प्लेयर्स हैं जो कि कई सालो से आईपीएल में दोबारा आने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें किसी करणवश मौका नहीं मिल रहा था। इस लेख में हम एक ऐसे ही प्लेयर्स की बात करने वाले हैं जो काफी लम्बे समय से आईपीएल खेलने की राह देख रहा था और साथ ही हम आपको बता दें की यह प्लेयर साल 2011 विश्व कप की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुका है।

इन सबके बीच खास बात तो यह है कि इस प्लेयर को पिछले आईपीएल के सीजन में किसी फ्रेंचाइजी ने जरा सा भी भाव नहीं दिया था। लेकिन इस साल आईपीएल 2023 की नीलामी में मुंबई इंडियन ने अपनी टीम में शामिल करके इनपे अपना इंटरेस्ट दिखाया है।

इस खिलाड़ी की दोबारा चमकी किस्मत

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर पीयूष चावला हैं, जिनको मुंबई इंडियन ने 23 दिसंबर को हुए आईपीएल 2023 की नीलामी में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया है। आपको बता दें की 34 वर्षीय पीयूष चावला ने साल 2011 में भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जिताने में अपना मुख्य योगदान दिया था। पिछले साल आईपीएल के सीजन में पीयूष को किसी भी फ्रेंचाइजी ने खरीदकर अपनी टीम में शामिल नहीं किया था। लेकिन एक बार फिर से मुंबई इंडियन ने इस प्लेयर पर उपकार करके उनकी किस्मत के दरवाजे एक बार फिर से खोल दिए हैं।

मुंबई इंडियन ने जमकर उड़ाए नीलामी में पैसे

23 दिसंबर शुक्रवार को, केरल के कोच्चि शहर में आयोजीत किए गए आईपीएल 2023 की नीलामि में मुंबई इंडियन फ्रेंचाइजी ने जमकार प्लेयर्स पर पैसे लुटाये हैं और एक मजबूत टीम खड़ी की है। बस यही वजह है कि मुंबई इंडियन ने पीयूष चावला जैसे अनुभवि खिलाड़ि को अपनी टीम में शामिल करने में इच्छा जताई।

5 बार इंडियन प्रीमियर लीग की ट्रॉफी को अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियन टीम का पिछला सीजन काफी ज्यादा खराब रहा है।यही वजह है कि मुंबई इंडियन फ्रेंचाइजी ने इस बार तिलक वर्मा, सूर्य कुमार यादव, इशान किशन, टीम डेविड, रमन दीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर और जोफ्रा आर्चर जैसे काबिल प्लेयर्स को अपनी टीम में शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top