बुमराह के बाद फिर इंडिया को लगा बड़ा झटका, जिस खिलाड़ी से थी उम्मीद वही हुआ चोटिल और टीम से बाहर

एशिया कप

क्रिकेट का फिर से रोमांच जागने वाला है क्योंकि एशिया कप का आगाज होने में सिर्फ 2 दिनों का ही समय बाकी है। 2 दिनों के बाद सभी टीमें आपस में भिड़ते हुए नजर आएंगे। टीम इंडिया और पाकिस्तान का पहला मैच है 28 अगस्त को खेला जाना है लेकिन मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने निकल कर आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार एक खिलाड़ी जो कि टीम इंडिया के स्क्वाड में चयनित किया जा चुका था चोटिल की वजह से वह बाहर हो गया है और उसके स्थान पर दूसरे खिलाड़ी को मौका दिया गया है।

दीपक चाहर हुए चोटिल और एशिया कप से बाहर

रिपोर्ट्स द्वारा यह पूर्ण रूप से दावा किया जा रहा है कि दीपक चोटिल होकर टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। दरअसल टीम इंडिया में दीपक चाहर को स्टैंडबाई के रूप में रखा गया था लेकिन चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से निकाल दिया गया है और इनके स्थान पर कुलदीप सेन को स्क्वाड में शामिल कर लिया गया है। वैसे जिंबाब्वे दौरे पर तो दीपक चाहर भारत का साथ निभाते नजर आए थे लेकिन एशिया कप में शायद ऐसा ना हो पाए। वैसे इस खबर की आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट्स यह दावा कर रही है।

वैसे देखा जाए तो चोट के कारण है पहली बार दीपक चहर टीम से बाहर नहीं हो रहे है इससे पहले इंजरी के चलते भी वह आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी नहीं खेल पाए थे और एक बार फिर इंजर्ड होने के बाद वह टीम में नहीं खेल सकेंगे।

टीम इंडिया में शामिल हुए कुलदीप सेन

युवा भारतीय क्रिकेटर कुलदीप सिंह दीपक की जगह टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं। वह भारत के साथ है यूएई में अभ्यास कर रहे हैं और वह इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आते ।हैं माना जा रहा है कि दीपक चाहर की जगह कुलदीप सिंह को ही मौका मिलेगा।

READ  MORE:- एशिया कप: भारत का सामना करने इन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे बाबर, दो खिलाड़ी तो भारत के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top