IND vs BAN: “कचरा नहीं है, अभी उसमे बहुत जान है…”भारत ने बांग्लादेश को कराया नागिन डांस तो फैंस ने इस भारतीय खिलाड़ी की जमकर तारीफ

IND vs BAN

IND vs BAN; बांग्लादेश क्रिकेट टीम में भारतीय क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा चुका है। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने 404 रन बनाए और दूसरी पारी में 2 विकेट खोकर 258 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित कर दिया।

वही अगर बात करें बांग्लादेश की बल्लेबाजी की तो, पहली शाम में बांग्लादेश क्रिकेट टीम केवल 150 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और दूसरी पारी में पुरी टीम 324 रन पर फिर से ऑल आउट हो गई. जिस वजह से बांग्लादेश क्रिकेट टीम को 188 रन के बड़े अंतर से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ गया। हम आपको बता दें की इस जीत के साथ भारतीय क्रिकेट टीम इस टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हैं।

भारतीय टीम की जीत से भारतीय प्रशंसकों में एक अलग ही उमंग उठता दिख रहा है। इस मैच में भारतीय टीम की जीत के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग प्रतिक्रिया दीखा रहे हैं।

भारतीय टीम के तूफान में उड़ गई बांग्लादेश की टीम

इस मैच में बांग्लादेश क्रिकेट टीम को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा 188 रनों से करारी मात मिली है। मैच के आखिरी दिन बांग्लादेश को जीत के लिए 241 रन की आवश्यकता थी, लेकिन वे केवल 1 घंटे के अंदर ही भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजों के आगे टिक ना पाई और ऑल आउट हो गई। टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा बैटिंग और बॉलिंग दोनों से ही काफी अच्छा परफॉर्मेंस देखने को मिला है। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए पुजारा और गिल ने तो कमाल करके दिखा दिया, दोनों ने ही लाजवाब शतकिय पारी खेलकर भारतीय क्रिकेट टीम के स्कोर को और भी ज्यादा मजबूत करने में अपना योगदान दिया।

भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी कराटे हुए कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने लाजवाब तारिके से तीन-तीन विकेट लेकर बांग्लादेश टीम को उनके घर में ही हार का स्वाद चखा दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top